8 साल के मासूम की स्कूल में मौत
8 साल के मासूम की स्कूल में मौत
Share:

गाज़ियाबाद के लोनी इलाके में स्थित जेडी शास्त्री स्कूल में एलकेजी के एक छात्र की संदिग्ध परिस्थियों में स्कूल में ही मौत हो गई थी. एक ओर स्कूल प्रशासन बच्चे की मौत के पीछे की वजह ठंड बता रहा है, वहीं 8 वर्षीय मृतक छात्र के परिजनों परिजनों का कहना है कि स्कूल में एक टीचर ने बच्चे की पिटाई की, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. स्कूल प्रशासन बच्चे को अस्पताल ले गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

8 साल का मासूम कातिब, बुधवार को स्कूल गया, लेकिन वापस उसकी लाश आई. उसकी मौत की खबर लगते ही परिजनों ने पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाकर, परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति ज़्यादा स्पष्ट हो पाएगी. परिजनों ने कासीब के शव का अंतिम संस्कार करते हुए दफना दिया है.

परिजनों का कहना है कि बच्चा सही सलामत स्कूल गया था. कुछ देर बाद स्कूल से फोन आया, उन्होने बच्चे को अस्पताल ले जाने की सूचना दी. वहीं स्कूल टीचर द्वारा पिटाई किए जाने पर बच्चे की मौत होने के आरोपों का खंडन कर रहा है. लोनी थाने के सीओ दुर्गेश कुमार का कहना है कि बच्चे का पोस्टमार्टम हो चुका है और जांच चल रही है.

दबंगों ने हत्या के गवाह की ज़ुबान काटी

राम-रहीम का करीबी, पंचकूला हिंसा का आरोपी गिरफ्तार

असामाजिक तत्वों की लगाई आग में 55 दुकानें खाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -