9 वर्षीय मासूम का बलात्कार के बाद क़त्ल, गिरफ्तार हुआ आरोपी

9 वर्षीय मासूम का बलात्कार के बाद क़त्ल, गिरफ्तार हुआ आरोपी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सटे ठाणे जिले में 9 वर्षीय मासूम बच्ची से बलात्कार एवं फिर उसके क़त्ल के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. एक अफसर ने कहा, भिवंडी के अभय यादव (42) ने बृहस्पतिवार दोपहर को बच्ची का अपहरण कर लिया तथा उसके साथ बलात्कार कर उसका क़त्ल कर दिया. अपराधी ने गला घोंट कर बच्ची की जान ले ली थी.

रिपोर्ट के अनुसार, अफसर ने बताया कि राहगीरों द्वारा एक बच्ची के शव के बारे में खबर दिए जाने के पश्चात् पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की तथा कुछ ही घंटों में अपराधी यादव को गिरफ्तार कर लिया. वहीं एक अन्य मामले में शांति नगर पुलिस ने बृहस्पतिवार को भौधाद गांव में अपनी पत्नी का क़त्ल करने एवं शव को कुएं में फेंकने के इल्जाम में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

बुधवार को कंचन दास (36) ने अपनी पत्नी लक्ष्मी दास (28) का दुपट्टे से गला घोंट दिया था फिर उसने उसके परिवार को बताया कि वह किसी के साथ भाग गई है. किन्तु तहकीकात में उसकी संलिप्तता का पता चला जिसके पश्चात् उसकी गिरफ्तारी हुई. भिवंडी के एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने बताया कि दोनों मामलों में अपराधियों पर भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 103 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, जो सोमवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की जगह लागू हुई है.

हाथरस हादसे को लेकर हुआ एक और नया खुलासा, घायलों की मदद भी नहीं करने दे रहे थे सेवादार

'प्रलय आएगा और देखो अंत में वही हुआ', हाथरस हादसे को लेकर बाबा के सेवादार कर रहे लोगों को भ्रमित

सुहागरात से पहले हुई दूल्हे की मौत, मंजर देख बुरा हुआ परिजनों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -