एक दूजे के हुए भारती और हर्ष
एक दूजे के हुए भारती और हर्ष
Share:

टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया के साथ शादी कर ली है. बता दे कि, गोवा में आयोजित हुई इस शादी में टीवी की दुनिया के कई जाने-माने सितारे पहुंचे. ख़ास बात यह है कि, शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही हैं, जिनमें हर्ष और भारती हिन्दू पारंपरिक रीति रिवाजों से शादी करते नजर आ रहे हैं.

 

 

Our beautiful bride getting married

A post shared by Maple Leaves Media (@mapleleavesmedia) on

फेरों के वक्त भारती ने गुलाबी रंग का लहंगा पहन रखा था. वही हर्ष ने ब्‍लू शेरवानी के साथ गुलाबी पगड़ी पहनी हुई थी. इससे पहले भी इस शादी की सगाई, हल्दी, मेहँदी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर चुकी हैं. बता दे कि, शादी से पहले भारती सिंह ने अपने दोस्तों के लिए कॉकटेल पार्टी रखी, जिसमेें उनके कई दोस्त और रिश्तेदार नजर आएं थे.

 

 

#bhatikibaarat

A post shared by Maple Leaves Media (@mapleleavesmedia) on

कॉकटेल पार्टी में भारती काफी क्यूट लग रही थी, भारती सिंह ने रेड कलर का गाउन पहना था. उनकी ड्रेस आशीष और शेफाली ने डिजाइन की है, वही दूसरी ओर हर्ष लिंबाचिया ने व्हाइट टक्सीडो सूट पहना था. भारती और हर्ष की पूल पार्टी में कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, शनाया ईरानी, आशा नेगी, रित्विक धनजानी, प्रिया बनर्जी, मोनालिसा जैसे कई टीवी सेलेब्स में मौजूद दिखे. ख़ास बात यह है कि दोनों की शादी के सारे फंक्शन गोवा के लग्जरी होटल में हुए.

ये भी पढ़े

शूटिंग के लिए परिणीति से पहले पहुंचे अर्जुन

यौन शोषण पर किया इस अभिनेत्री ने बड़ा खुलासा

ऋचा का चढ़ा पारा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -