ऑडी हॉस्पिटल में छोड़ ऐंबुलेंस से घर पहुंचा बिजनेसमैन
ऑडी हॉस्पिटल में छोड़ ऐंबुलेंस से घर पहुंचा बिजनेसमैन
Share:

चेन्नई तमिलनाडु के चेन्नई में एक अजीब मामला सामना आया है। शहर के एक अस्पताल में एक व्यक्ति अपने जख्मी दोस्त को अपनी महंगी कार में लेकर पहुंचा लेकिन अपनी ऑडी अस्पताल में ही छोड़ ऐंबुलेंस को लेकर अपने घर चला गया। पुलिस ने बताया कि रविवार रात करीब 1.30 बजे मिथिल नाम का एक शख्स अपने दोस्त को लेकर चेन्नई के नुगंबक्कम अस्पताल आया था जिसे मामूली चोट आई थी। 

पुलिस को संदेह कि वह शराब के नशे में ऐंबुलेंस को अपनी ऑडी कार समझा बैठा। पुलिस ने बताया कि तकरीबन 30 वर्षीय कारोबारी अपने दोस्ती के इलाज के लिए हॉस्पिटल आया था. उसे छोड़ने के बाद वह मारूती ओमनी ऐंबुलेंस लेकर अपने घर चला गया। पुलिस ने कहा कि ऐंबुलेंस का चालक गाड़ी में ही चाबियां छोड़ गया था।

उन्होंने कहा कि जब कारोबारी उपनगर पलकक्कम में स्थित घर पहुंचा तो परिवार के सदस्यों ने उससे उसकी कार के बारे में पूछा तो उसे अपनी गलती का अहसास हुआ। इसके बाद कारोबारी ने अपने चालक को ऐंबुलेंस वापस ले जाने को कहा। इस बीच अस्पताल कर्मियों को जब ऐंबुलेंस नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

चालक ने अपने मालिक की ओर से अस्पताल अधिकारियों और पुलिस से माफी मांगी और बताया कि घटना गलत पहचान की वजह से हुई है। अस्पताल प्रशासन को पक्के तौर पर नहीं पता है कि कारोबारी शराब के नशे में था या नहीं और उन्होंने पुलिस में शिकायत नहीं करने का फैसला किया है।

बाज़ार के रेंज बाउन्ड रहने की सम्भावना

एप्पल इंडिया को बड़ा झटका, सीईओ ने छोड़ी कंपनी

भ्रष्टाचार मामले में पूर्व सिविल जज दोषी करार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -