इंदौर में भीषण हादसा, स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में 6 मासूमो की मौत
इंदौर में भीषण हादसा, स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में 6 मासूमो की मौत
Share:

इंदौर : अभी नए साल का जश्न पूरी तरह ख़त्म भी नहीं हुआ था कि मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में एक भीषण हादसा हो गया. मिनी मुंबई कहे जाने वाले मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में आज 5 जनवरी 2018 यानि शुक्रवार की शाम लगभग 5 बजे दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस एक ट्रक से टकरा गयी.

भिड़ंत इतनी भयानक की थी कि देखने वालों की रूह कांप उठी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह भिड़ंत स्कूल से बच्चों को लेकर जाने वाली DPS स्कूल की बस बिचौली बायपास पर एक ट्रक से जा टकराई.

भिड़ंत इतनी जोरदार थी की बस आगे से पूरी तरह ध्वस्त हो गयी. वहीँ जानकारी मिली है की इस टक्कर में स्कूल बस के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी.

वहीँ बताया जा रहा है इस बस में तकरीबन 50 से अधिक बच्चे सवार थे. घायलों को निजी अस्पताल ले जाया गया है. इस टक्कर से बायपास पर जाम की स्थिति बन गयी है और मौके लोगों की भीड़ उमड़ गयी. आनन-फानन में लोगों ने घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस बल भी पहुंच गया है. वहीँ बस की हालत को देखकर इस भीषण और भयानक टक्कर का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है. वहीँ अस्पताल प्रशासन से जानकारी स्पष्ट नहीं हो सकी है और अभी तक 6 बच्चों की मौत की खबर मिली है.

एक बार फिर इंदौर जू प्रशासन की लापरवाही आई सामने

इंदौर के कॉलेज से 1 हज़ार स्मार्ट फोन चोरी

ओह नो ! अब युवक हुआ दुष्कर्म का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -