कृष्ण बनने की तैयारी में जुटे आमिर खान
कृष्ण बनने की तैयारी में जुटे आमिर खान
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर व्यस्त है. इसी बीच खबर आ रही है कि, आमिर महाभारत पर फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर कर रहे है. उनका कहना है कि, महाभारत में वह कृष्ण का किरदार निभाना चाहते हैं. एक इंटरव्यू में आमिर ने कहा था कि, "वह अपने रोल के साथ पूरा न्याय करना चाहते हैं. महाभारत में कृष्ण के रोल के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी. इस वजह से वह इस प्रोजेक्ट पर गंभीरता से सोच रहे हैं."

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म को लेकर काम शुरू भी कर दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म को 5 भागों में बनाया जाएगा. वही खबरो की माने तो फिल्मों का निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशन अद्वैत चंदन करने वाले हैं. फिलहाल तो आमिर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में आमिर के साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में होंगे.

फिल्म में अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी अपने अभिनय और खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आएगी. इस फिल्म के लिए आमिर ने काफी मेहनत की. फिल्म में आमिर अभी तक के सबसे अलग लुक में नजर आएंगे, हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना ने आमिर खान और प्रभु देवा के साथ एक तस्वीर शेयर की है. बता दे कि, फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं, जबकि फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स कर रही है.

ये भी पढ़े

नहीं रहीं परिणीति चोपड़ा की ऑनस्क्रीन मां

बॉलीवुड के हैंडसम मल्होत्रा को जन्मदिन की बधाई

कंगना ने किया अपनी शादी को लेकर खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -