आमिर खान को मिली जान से मारने की धमकी
आमिर खान को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

ब्रिटेन के मशहूर बॉक्सर आमिर खान ने क्रिसमस से पहले अपने इसंटाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें क्रिसमस ट्री नजर आ रहा है. इस पोस्ट के जरिए आमिर ने सभी को क्रिसमस की बधाई दी है. लेकिन लोगों ने इस पोस्ट को लेकर आमिर को निशाने पर ले लिया. आमिर खान ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट डालते हुए लिखा, 'जब हर व्‍यक्ति सोया होगा तब डैडी क्रिसमस ट्री रख रहे होंगे. मैरी क्रिसमस' बस आमिर का ये पोस्ट डालना था कि लोगों ने उन्हीं को हिदायतें देना शुरू कर दिया.

कुछ ने उन्हें जान से मारने की धमकी तक दे डाली, तो कुछ ने मुस्लिम होकर क्रिसमस पर इस तरह के पोस्ट डालने को हराम बता दिया. एक व्‍यक्ति ने उनके पोस्‍ट के जवाब में लिखा, 'मैं वादा करता हूं कि आप और आपके परिवार को जरूर मार दिया जाएगा. नौशीन शेख नाम के एक शख्स ने लिखा, 'सच्‍चा मुसलमान कभी अपने घर में क्रिसमस ट्री नहीं रख सकता है.

हालांकि इस पोस्ट पर कई लोगों ने उनकी तारीफ भी की कुछ ने उन्हें क्रिसमस भी विश किया. एक व्यक्ति ने आमिर के पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, 'यह एक व्‍यक्तिगत मामला है, जिस पर किसी को सवाल उठाने का अधिकार नहीं है.''जियो और जीने दो''.

 

मिस्त्र - मिनीबस और कार की टक्कर में 14 की मौत

यूएन में बैन का नाॅर्थ कोरिया ने किया विरोध

ब्रिटेन के चिड़ियाघर में आग लगने से मचा हड़कंप

अमेरिका-थाईलैंड बहुराष्ट्रीय सैन्य अभ्यास में म्यांमार को बुलावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -