अभिनेता वरुण धवन को भारी पड़ा सेल्फी लेना
अभिनेता वरुण धवन को भारी पड़ा सेल्फी लेना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों लगातार सुर्खियों में है, बता दे कि ये अपनी फिल्म के लिए नहीं बल्कि मुंबई पुलिस ने वरुण के घर ई-चालान पहुंचाया है. दरअसल बात यह है कि वरुण धवन अपनी कार से आधा शरीर बाहर निकालकर अपनी एक फैन के साथ सेल्फी क्लिक कर रहे थे.

 

बस इसी बात पर इस तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर करते मुंबई पुलिस ने लिखा- वरुण धवन इस तरह के कारनामे बड़े पर्दे पर काम करते हैं, लेकिन मुंबई की सड़कों पर नहीं. आपने अपनी, अपने चाहने वालों और दूसरों की जिंदगी को खतरे में डाला है. हम आप जैसे मुंबईकर और युवा आइकन से बेहतर की उम्मीद रखते हैं. एक ई-चालान आपके घर भेजा जा रहा है. अगली बार यह और कठोर हो सकता है.

मुंबई पुलिस द्वारा दी गई चेतावनी के बाद वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट से सफाई पेश की है, उन्होंने लिखा- मैं माफी मांगता हूं, हमारी कारें चल नहीं रही थी क्योंकि हम ट्रैफिक सिग्नल पर थे और मैं एक फैन की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहता था. लेकिन अगली बार मैं सुरक्षा को ध्यान में रखूंगा और इसे बढ़ावा नहीं दूंगा.

ये भी पढ़े

वायरल हो रहा है शाहरुख खान का अजीबो-गरीब डांस

जहीर-सागरिका ने मुंबई में छुप-छुपके कर ली शादी

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ और ईशान खट्टर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -