सीता बनने के बाद 'तेरा बाप मेरा बाप' में रूपमती बनेंगी मदिराक्षी
सीता बनने के बाद 'तेरा बाप मेरा बाप' में रूपमती बनेंगी मदिराक्षी
Share:

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो 'सिया के राम' में सीता की भूमिका निभाकर घर -घर में अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री मदिराक्षी मुंडले इन दिनों सुर्खियों में है. मदिराक्षी मुंडले ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि टीवी धारावाहिक के सेट को उन्होंने छोड़ दिया है. खबरों की माने तो मदिराक्षी अब 'तेरा बाप मेरा बाप' में रूपमती के किरदार में दिखाई देंगी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मदिराक्षी ने अपने बयान में कहा कि, "जब मुझे इस भूमिका की पेशकश की गई थी, तब मैं बहुत उत्साहित थी. जब टीम ने स्क्रिप्ट और मेरे शो की पृष्ठभूमि की कहानी सुनाई तो मैंने तुरंत इस भूमिका के लिए हामी भर दी." आगे उन्होंने कहा कि, "शो के निर्माता, मेरे सह-अभिनेता और बाकी सभी ने मेरा स्वागत गर्मजोशी से किया. मुझे सेट पर एक भी दिन अजीब महसूस नहीं हुआ और न ही ऐसा लगा कि मैं सेट से दूर रही हूं. यह एकमात्र कारण रहा कि मैं अपनी भूमिका को इतनी आसानी से निभा सकी."

इसके अलावा अभिनेत्री का कहना है कि, "मुझे शो में मेरे किरदार का प्लॉट काफी पसंद आया. मुझे आशा है कि मेरे चरित्र के व्यक्तित्व को दर्शक पसंद करेंगे और वे इसे देखकर आनंद लेंगे." बता दे कि, 'तेरा बाप मेरा बाप', बिग मेजिक पर प्रसारित किया जाएगा, इसमें मदिराक्षी मुंडले के अलावा हास्य अभिनेता राजीव ठाकुर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

शादी के बाद सरनेम चेंज करने से मना किया भारती ने

अपने किरदार के लिए जया, माधुरी से प्रेरणा ली- शीन दास

मैं हूं विनर, सबको निकाल कर जाऊंगी- हिना खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -