तो क्या नहीं होगा Bigg Boss 11 का फिनाले..
तो क्या नहीं होगा Bigg Boss 11 का फिनाले..
Share:

कुछ घंटों बाद बिग बॉस का फिनाले होने वाला यही जिसके लोए हर कोई बेसब्र है. हर कोई 14 जनवरी का इंतज़ार है. लेकिन क्या हो अगर ये कगबर आ जाये कि ही होगा बिग बॉस का फिनाले. जी हाँ, ऐसे ही दौर चल रहे हैं फ़िलहाल. तो आपको  बता दे, बिग बॉस के फैंस को ये जानकर झटका लग सकता है कि फिनाले शूट में शो के होस्ट सलमान का शामिल हो पाना मुश्क‍िल है. इसके पीछे का कारण है सलमान खान को हाल ही में मिली धमकी जिसके चलते सलमान की सिक्योरिटी और भी बढ़ा दी गयी है.

इतना ही नहीं, अथॉरिटीज ने सलमान को घर से भी न निकलने को कहा है. यहां तक सलमान को अपने शूटिंग शेडयूल और सिक्योरिटी की जानकारी को भी सीक्रेट रखा जा रहा है. आपको बता दें कि राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले दिनों सलमान को काले हिरण की मौत मामले को लेकर जान से मारने की धमकी दी थी. जहाँ सलमान खान रेस 3 की शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान कुछ लोग हथियार लेकर वहां पहुंचे जिन्हे देखते ही पुलिस वालों ने उन्हें अलर्ट कर दिया.

इसी के चलते सारी शूटिंग गुप्त रखी गयी है और किसी को न बताने की हिदायत दी है. इसी दौरान बिग बॉस का फिनाले भी सर पर है जिसके चलते हो सकता है ये कैंसिल कर दिया जाए. हालाँकि अभी तक कलर्स की तरफ से बिग बॉस के फिनाले के कैंसल होने की कोई घोषणा नहीं है. ना ही ये घोषणा है कि सलमान खान की जगह किसी और को होस्ट के लिए बुलाया जायेगा.

 

बिगबॉस-7 की एक्स कंटेस्टेंट का सामने आया हॉट अंदाज़

28 साल बाद भी भगवान राम समझकर अरुण के सामने हाथ जोड़ते है लोग

हिना के बॉयफ्रेंड ने की वोट अपील कहा- हिना टास्क क्वीन है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -