एशेज सीरीज गवाने के बाद एंडरसन ने दिया बड़ा बयान
एशेज सीरीज गवाने के बाद एंडरसन ने दिया बड़ा बयान
Share:

हाल ही में समाप्त हुए ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज में करारी हार झेलने के बाद इंग्लैंड के उपकप्तान जेम्स एंडरसन ने भविष्य में टीम में कोई भी बड़ा बदलाव देखने से इंकार किया है. गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया के हाथों 4-0 से एशेज गंवाने के बाद एंडरसन का ये बयान टीम के लिए काफी मायने रखता है. सिडनी में खेले गए पांचवे और अंतिम टेस्ट मैच जे आखरी दिन ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को मात्र 180 रन पर ढेर कर दिया. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को एक पारी और 123 रन से जीत कर पांच मैचों की सीरीज पर 4-0 से अपना कब्ज़ा जमाया.

वहीँ इंग्लिश टीम के उपकप्तान जेम्स एंडरसन ने मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि, 'हमारी टीम ने पिछले 18 महीनों में शानदार प्रदर्शन किया है और यहां भी ऐसा नहीं है कि हमारा पूरी तरह सफाया हो गया. मुझे नहीं लगता कि सीरीज में ऐसा कुछ नहीं हुआ जिसकी बजाय से हमें अगली सीरीज के लिए टीम में बड़ा उथल-पुथल करना पड़े.

एंडरसन ने आगे कहा, 'सच कहूं तो हर टेस्ट मैच के अहम मौकों पर उन्होंने(ऑस्ट्रेलिया) हमसे बेहतर क्रिकेट खेल दिखाया. हमें जो भी मौके मिले, वहां हम उन्हें नहीं भुना सके. कुछ मैचों में हम अच्छी स्थिति में थे. लेकिन हमें अपने कुछ क्षेत्रों में सुधार करने की जरुरत है और मुझे पूरा विश्वास है कि अगले कुछ सप्ताह में सभी खिलाड़ी अपने प्रदर्शन का मूल्यांकन करेंगे.'

 

वेट लिफ़्टिंग वर्ल्ड चैम्पियन खिलाडी की हादसे में मौत

प्रीमियर बैडमिंटन लीग में सिंधु ने किया उलटफेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -