आईफोन 8 के बाद अब Xiaomi के इस स्मार्टफोन में है 3D फेशियल रिकग्निशन जैसे फीचर
आईफोन 8 के बाद अब Xiaomi के इस स्मार्टफोन में है 3D फेशियल रिकग्निशन जैसे फीचर
Share:

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi मी मिक्स 2 स्मार्टफोन के स्क्रीन शॉट इंटरनेट पर लीक हुए है. इससे यह पता चलता है कि यह स्मार्टफोन इस साल में लांच हो सकता है. ताजा जानकारी की माने तो लीक स्क्रीन शॉट से यह पता चलपाया है कि अगले जनरेशन वाले इस फ़ोन में ग्राहकों को 3डी फेशियल रिकग्निशन जैसे फीचर भी मौजूद होंगे. इसके अलावा इस स्क्रीन शॉट में सिर के आकार वाली आउटलाइन से यह भी पता चल पाया है.

कंपनी के इस स्मार्टफोन में फेशियल रिकग्निशन देखा जायेगा. आपको बता दे आईफोन 8 में भी 3 डी फेशियल रिकग्निशन फीचर से लैस होने की बात सामने आयी है. इतना ही नए कंपनी अपने नए स्मार्टफोन में ग्राहकों के लिए मीयुआई 9 वाले यूजर इंटरफ़ेस होने की बात सामने आयी है. अभी कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग की बात पर कोई आधिकारिक तौर से जानकारी उपलब्ध नहीं हो पायी है. अब देखना यह है कि कम्पनी कब इस स्मार्टफोन को मार्केट में पेश कर सकती है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

BSNL Mobikwik से साझेदारी के बाद लाया अपने डिजिटल वॉलेट, जानिए खूबियां

Coolpad ने लांच किया नया स्मार्टफोन कूल एम 7, जानिए फीचर !

नए Samsung Galaxy Tab A 8.0 के लांच से पहले सामने आये फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -