अहमद पटेल और उनके परिवार पर ED ने कसा शिकंजा
अहमद पटेल और उनके परिवार पर ED ने कसा शिकंजा
Share:

नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग के एक केस में कांग्रेस नेता अहमद पटेल, उनके बेटे फैजल पटेल और दामाद इरफान सिद्दीकी पर प्रवर्तन निदेशालय ने शिकंजा कसा है. संदेसरा ग्रुप के एग्जिक्यूटिव सुनील यादव ने प्रवर्तन निदेशालय को दिए गए लिखित बयान में आरोप लगाया है कि इस ग्रुप के मालिक चेतन संदेसरा और उनके सहयोगी गगन धवन ने सिद्दीकी को काफी कैश दिया था. इसके अलावा ये भी बताया कि कैश फैजल पटेल के ड्राईवर को दिया गया था जिसे फैजल पटेल को पहुंचाना था.

बता दे कि कांग्रेस नेता अहमद पटेल, उनके पुत्र फैजल पटेल और दामाद इरफान सिद्दीकी से प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ कर सकती है. प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने इस मामले में कुछ भी टिप्पणी करने से मना कर दिया. वहीं अहमद पटेल भी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं. बता दें कि अहमद पटेल की राज्यसभा सदस्यता बचाने में खर्च 300 से 400 करोड़ रुपए का हुआ है. पता लगाना जरूरी है कि यह रकम कांग्रेस की ओर से अहमद पटेल के किन शुभचिंतकों ने खर्च की. 5000 करोड़ रुपए के इस मनी लॉन्ड्रिग केस से राजधानी के संदेसारा ग्रुप ऑफ कंपनीज का नाम जुड़ा है.

आपको बता दे कि संदेसरा ग्रुप ने जुलाई में प्रवर्तन निदेशालय को बताया था कि वह उन मामलों से वाकिफ नहीं है, जिनका जिक्र इस ईमेल में किया गया है. ग्रुप ने कहा था, 'हम निराधार आरोपों को भी खारिज करते हैं, जो गलत नीयत से लगाए गए हैं. यादव ने प्रवर्तन निदेशालय को बताया कि संदेसरा और धवन अपने साथ बड़ी रकम लेकर इरफान अहमद सिद्दीकी को पहुंचाया करते थे.

राहुल करेंगे शिमला में नेताओं से मुलाकात

2019 के लिए कांग्रेस कर रही पंजाब में तैयारी

AAP ने की CM अमरिंदर सिंह को पद से हटाने की मांग

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -