पश्चिमी कनाडा में विमान दुर्घटना
पश्चिमी कनाडा में विमान दुर्घटना
Share:

पश्चिमी कनाडा के पहाड़ी इलाको में एक विमान के दुर्घटनागस्त हो जाने की खबर मिली है. सूत्रों के अनुसार हादसे में किसी की मौत होने की खबर नहीं है. लेकिन कई लोगो के घायल होने की पुष्टि हुई है. पश्चिमी प्रांत सैस्केचेवान में तक़रीबन 25 यात्रियों को ले कर जा रहा एक छोटा विमान उड़ान भरने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

रॉयल कनाडाई माउंटेड पुलिस ने बताया कि वेस्ट विंड एविएशन एटीआर-42 स्थानीय समयानुसार शाम करीब सवा छह बजे फोंड-डू-लेक हवाई अड्डे से करीब एक किलोमीटर दूर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. आरसीएमपी ने कहा कि सभी 22 यात्रियों और चालक दल के तीन सदस्यों को दुर्घटनाग्रस्त स्थल से हटा लिया गया. उन्होंने कहा कि हादसे में कई लोग जख्मी हुए हैं. कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें हवाई ऐंबुलेंस सेवा की जरूरत पड़ी. जब विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ तब न कोई विस्फोट हुआ और न ही आग लगी.

पुलिस घटना की जांच कर रही है. प्राथमिकतोर पर विमान के इंजन में खराबी का अंदेशा है. सभी यात्रियों और चालक दल के लोगो को सुरक्षित निकल लिए जाने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. पहाड़ी इलाका होने से पुलिस को कठिनाई हो रही है. विमान का मलबा हटाने में भी काफी दिक्क़ते आ रही है.

 

वैज्ञानिकों ने बनाया कृत्रिम ‘लव हार्मोन’

वर्ल्ड क्लास विवि की दौड़ हेतु सैकड़ों संस्थानों ने किये आवेदन

मिलिए दुनिया की सबसे खूबसूरत बच्ची से

पाक ने जाधव को काउंसलर देने की अर्जी ठुकराई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -