एयरलाइन कंपनियों ने दिखाई उदारता
एयरलाइन कंपनियों ने दिखाई उदारता
Share:

मुंबई : एक ओर महाराष्ट्र में जातीय हिंसा का नंगा नाच हो रहा है , हिंसा की लपटों से पूरा महाराष्ट्र झुलस रहा है.ऐसे विपरीत हालातों में एयर लाइंस कंपनियों ने उदारता का परिचय देते हुए महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में जारी हिंसा को देखते टिकट रद्द करने का शुल्क माफ करने का फैसला किया है.

बता दें कि महाराष्ट्र के इन हालातों को देखते हुए एयर इंडिया सहित घरेलू विमानन कंपनियों ने महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में जारी हिंसा के मद्देनजर टिकट रद्द करने का शुल्क माफ करने का निर्णय लिया है .इस बारे में एयर इंडिया ने कहा कि वह दो और तीन जनवरी को टिकट रद्द करने या किसी यात्रा को पुनर्निर्धारित करने का शुल्क नहीं लेगा .वहीं निजी विमानन कंपनी जेट एयरवेज और इंडिगो ने अपने यात्रियों के लिए शुल्क माफी केवल आज के लिए उपलब्ध कराई है.

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में पुणे के भीमा कोरेगांव में हुई हिंसा के विरोध में आज दलित संगठन महाराष्ट्र के कई इलाकों में प्रदर्शन जारी हैं. महाराष्ट्र में बंद के कारण स्थिति बेहद तनावपूर्ण बनी हुई है. हिंसक भीड़ बसों और रेलवे स्टेशनों को अपना निशाना बना रही है. कई इलाकों में बस सेवा ठप हो गई है. उधर औरंगाबाद में इंटरनेट सेवाएं भी रोक दी गई हैं.महाराष्ट्र हिंसा का मुद्दा लोकसभा में भी उठा है.

यह भी देखें

चाय उत्पादन में 8 फीसदी की गिरावट

ट्राई का नया फरमान, एक माह में दें इंटर कनेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -