अखिलेश का दावा नोएडा दौरे का असर होगा
अखिलेश का दावा नोएडा दौरे का असर होगा
Share:

विधानसभा के सामने आलू फेंके जाने पर योगी सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश बोले कि पुलिस सो रही थी, उन्हें पता ही नहीं आलू कहां से आया. किसानों को धान की कीमत नहीं मिली. किसानों ने आत्महत्या कर ली, कैसी सरकार है. समाजवादी सरकार के काम को अपना बता रही है. बीजेपी सरकार ने कहा था, प्रदेश की सड़कें गड्ढा मुक्त हो जायेगी. कितनी सड़कें अभी तक गड्ढा मुक्त हुई है. ये सरकार समय काटने वाली सरकार है.

बीजेपी सरकार 1090 को भी अपना बता रही है. जनेश्वर मिश्र पार्क को भी अपना बता रही है. टिकट लगेगा वो भी 10 रुपये का, कितनी छोटे दिल की सरकार है. सपा के राष्ट़ीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि हम सपा को राष्ट़ीय पार्टी बनाएंगे. इसके लिए हम रथ यात्रा निकालेंगे. राजधानी के ताज होटल में अयोजित प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव ने ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि यूपी का चुनाव विकास का नही धर्म और जातिवाद का चुनाव था. सपा के कार्य को भाजपाई अपना काम बता रहे हैं. जीएसटी को व्यापारी विरोधी बताते हुए कहा, जीएसटी से व्यापारी आत्महत्या कर रहे हैं.

नए साल में बीजेपी फिर से नोटबंदी कर दें तो शायद भ़ष्टाचार कम हो जाए. भाजपा जातिवादी पार्टी है. सीएम योगी गोरखपुर में विकास नही कर पा रहे हैं. सपा सरकार बनेगी तो हम 20 लाख से कम कीमत वाली गाड़ियों का और किसानों को टोल टैक्स नही देना पड़ेगा. अखिलेश ने कहा हम सर्दियों से हुई मौत पर योगी सरकार से पांच लाख मुआवजा देने की मांग करते है. जल्द ही नोएडा दौरे का असर होगा 

अखिलेश ने बीजेपी पर लालू के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया

बसपा के पूर्व मंत्री पर आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज

अखिलेश यादव ने दी सरकार को अच्छी विदेश नीति अपनाने की सलाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -