'कालाकांडी' को लेकर चिंतित है अक्षत वर्मा
'कालाकांडी' को लेकर चिंतित है अक्षत वर्मा
Share:

बॉलीवुड के फिल्म निर्माता अक्षत वर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कालाकांडी' को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, फिल्म को लेकर नर्वस जरूर हैं, लेकिन वह डरे हुए नहीं हैं. बता दे फिल्म 'कालाकांडी' में अभिनेता सैफ अली खान है. यह फिल्म एक डार्क कॉमेडी फिल्म है. यह एक ऐसे शख्स के बारे में है, जिसे पता चलता है कि वह कुछ दिनों का मेहमान है. 'कालाकांडी' में सैफ के अलावा अभिनेता अक्षय ओबेरॉय, दीपक डोबरियाल, अमायरा दस्तूर, विजय राज, शोभिता धुलिपला और शहनाज ट्रेजरी जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

अक्षत का कहना है कि, उन्हें फिल्म 'कालाकांडी' से काफी उम्मीदें जुड़ी हुई है. जिसके चलते उन्हें थोड़ी घबराहट व चिंता महसूस हो रही है. उन्होंने बताया कि, 'कालाकांडी' को बनाना आसान नहीं था. खबरों की मान तो यह फिल्म बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की 'मुक्केबाज' और विक्रम भट्ट की '1921' के साथ रिलीज हो रही है. जिसके चलते अक्षत का कहना है कि, उनके पास डरने का कारण है लेकिन वह डरे नहीं है.

वही फिल्म में सैफ अली खान को लेने पर अक्षत ने कहा कि उन्हें फिल्म में सैफ को लेने पर खुशी है. उन्होंने बताया कि, सैफ ने किरदार की असमंजसता को प्रभावी ढंग से निभाया है. वह मन के संदेहों, आंतरिक भावनाओं को जाहिर करने में बिल्कुल नहीं हिचकिचाए हैं.

ये भी पढ़े

इस तरह हुई पैडमैन की शूटिंग

ऋतिक को EX वाइफ ने कुछ यूं किया बर्थडे विश

बादशाह ने कहा 'करेजा करेजा', क्या करना है वो तो बताया नहीं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -