अक्षय ने रजनीकांत को लेकर कही ये बड़ी बात
अक्षय ने रजनीकांत को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पैडमैन' को लेकर व्यस्त है. इसी बीच अक्षय का कहना है कि, सुपरस्टार रजनीकांत नेता के तौर पर भी 'बहुत अच्छा' करेंगे. ख़ास बात यह है कि, ये दोनों दिग्गज अभिनेता बहुत ही जल्द फिल्म '2.0' में एक साथ नजर आने वाले है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब रजनीकांत के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में अक्षय ने कहा कि, ''मुझे पूरी उम्मीद है कि वो बहुत अच्छा करेंगे, बिल्कुल, वह अच्छे होंगे.'' गौरतलब है कि, रजनीकांत ने राजनीति में आने की घोषणा कर दी है. जिसके चलते उनका कहना है कि, यदि वह सत्ता में आने के तीन साल के भीतर अपने चुनावी वादों को पूरा करने में असमर्थ होते हैं, तो इस्तीफा दे देंगे.

उन्होंने कहा कि, वो कायर नहीं हैं, इसलिए पीछे नहीं हटेंगे. वो अपने कर्तव्यों के साथ आगे बढ़ेंगे. तमिलनाडु की जनता को नीचे नहीं जाने देंगे." वही बात करे अक्षय कुमार की तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'पैडमैन' में अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे के साथ नजर आने वाले है. वही अक्षय की आगामी फिल्म 'केसरी' का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है. बता दे कि, अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं.

ये भी पढ़े

मुंबई के स्टार्टअप का रजनीकांत को लेकर बड़ा दावा

गूगल डूडल ने फीयरलेस नादिया को दी उनके 110 वे जन्मदिन पर श्रद्धांजलि

कैट और सलमान की जोड़ी मानी गई है यशराज बैनर के लिए लकी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -