देसी गर्ल की बहन के साथ रोमांस करेंगे अक्षय
देसी गर्ल की बहन के साथ रोमांस करेंगे अक्षय
Share:

फिल्म 'इश्कजादे' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में है. खबरों की माने तो परिणीति चोपड़ा, अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'केसरी' में नजर आने वाली है. बता दे कि, अक्षय की फिल्म केसरी का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है.

हाल ही में अक्षय ने ट्विटर पर केसरी के लुक को शेयर करते हुए लिखा कि, "मुझे इस फोटो को शेयर करते हुए बहुत गर्व हो रहा है. मैं अपने साल की शुरुआत केसरी के साथ कर रहा हूं. यह मेरा सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है. आप सबकी शुभकामनाएं चाहिए."

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट करेंगे, जो कि 2019 को रिलीज होगी. लेकिन खबरों की माने तो पहले इस फिल्म को सुपरस्टार सलमान खान करने वाले थे. ये भी कहा जा रहा था कि, अभिनेता अजय देवगन भी इस फिल्म को बनाने वाले थे. लेकिन अब इसे करण जौहर और अक्षय कुमार मिलकर कर रहे हैं.

गौरतलब है कि, अक्षय इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर चुके है. सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है. ख़ास बात यह है कि, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार पहली बार एक साथ काम करने वाले है. बता दे कि, परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म 'गोलमाल रिटर्न्स' में नजर आई थी. वही अक्षय बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'पैडमैन' का प्रमोशन करने में जुटे हुए है.

ये भी पढ़े

'कालाकांडी' की स्क्रीनिंग के दौरान सैफ के साथ नजर आई करीना

प्रियंका ने क्वांटिको को लेकर किया खुलासा

कई बार शादी करना चाहती है पेरिस हिल्टन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -