आलिया और रणवीर ने शुरू की 'गली बॉय'
आलिया और रणवीर ने शुरू की 'गली बॉय'
Share:

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गली बॉय' को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि, इस फिल्म में आलिया अभिनेता रणवीर के साथ नजर आएगी. खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री आलिया ने दी है.

 

हाल ही में आलिया ने ट्वीट कर बताया कि, "और आखिरकार 'गली बॉय' का पहला दिन आ गया. कई कारणों से मेरे लिए यह खास फिल्म है. मुझे शुभकामना दीजिए. आपका समर्थन और प्यार मेरी दुनिया है." वहीं, लोगों से मिली शुभकामनाएं के लिए रणवीर सिंह ने सबका शुक्रिया अदा किया. यह फिल्म जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही है. जबकि अभिनेता और फिल्म निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है.

 

इसके अलावा रितेश सिधवानी ने क्लैपबोर्ड शेयर किया तो फरहान ने टीम को शुभकामनाएं दी. साथ ही फिल्मकार राहुल ढोलकिया और सोफी चौधरी ने भी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

बता दे कि, ये पहली बार होगा जब अभिनेत्री आलिया और रणवीर सिंह एक साथ काम करेंगे. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों की जोड़ी बड़े परदे पर क्या धमाल करती है. हालांकि इससे पहले रणवीर फिल्म संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म 'पदमावत' में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

मैडम तुसाद में शाहरुख ही नहीं बल्कि काजोल भी होगी मौजूद

पुर्तगाल : हीटर बॉयलर फटने से लगी आग, 8 की मौत

श्रीनगर में फिर आईईडी बरामद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -