इन गोलगप्पे की कीमत इतनी है कि आप भी कर पाएंगे Afford
Share:

गोलगप्पे खाना किसे नहीं पसंद। खासकर लकड़ियों की तो जान ही बस्ती है जैसे इसमें। पहले के ज़माने में काफी सस्ते गोलगप्पे मिला करते थे लेकिन अब के ज़माने में गोलगप्पे के भाव भी बढ़ गए हैं। चाहे जो भी हो खाना नहीं छोड़ते, खैर जो भी इतने भी महंगे नहीं होते की हम खा ही ना सके। आपने भी खाये होंगे गोलगप्पे जब भी मन किया होगा बिना सोचे समझे क्योकि थोड़े पैसे के लिए हम भी नहीं सोचते।

लेकिन क्या आपने सुना है गोलगप्पे खाने के लिए आपको अपने बैंक के फिक्स्ड डिपोसिट तक तोड़नी पड़ जाये तो क्या होगा। जी हाँ, ऐसा ही एक किस्सा हुआ है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। दरअसल, दिल्ली में एक होटल ऐसा है जहां गोलगप्पे खाने का मन करे तो खाने से पहले ये देख लेना ज्यादा ज़रूरी है की आपके पास खाने जितने पैसे हैं या नहीं।

यहां गोलगप्पे की कीमत जानकार हैरान रह जायेंगे आप। दिल्ली में एक ऐसा रेस्टोरेंट है जहाँ आपको सिर्फ 1 गोलगप्पे की कीमत करीब 188 रुपये चुकानी होगी। हो गए ना हैरान, सही कह रहे है हम, वहीँ चार गोलगप्पे वाली प्लेट का ऑर्डर करने पर आपको पूरे 750 रुपये चुकाने पड़ेंगे। अब इसकी कीमत जानकार ये सोच लीजिये की जी भरकर अगर खाना हो तो क्या करना होगा। अब ये इतने कीमती क्यों हैं ये आप देख ही सकते हैं इन फोटोज में। आगे देखिये इस वीडियो में।

ऐसा है हमारा भारत: ईद के मौके पर मुस्लिमो ने गुरूद्वारे में अदा की नमाज़

बेटी के साथ पापा शाहरुख़ ने शेयर की एक Cool फोटो, दोनों लग रहे हैं स्टाइलिश

Video : ट्रैफिक में फंसे पर कुछ ऐसे ही ख़याल आते हैं दिमाग में

आप भी कर सकते हैं इस ट्रिक का इस्तेमाल, जब भी जाना हो अपनी GF के साथ डिनर पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -