बच्चों की बुक ऑर्डर करने पर कस्टमर को मिला कुछ ऐसा जिससे हैरान रह गया वो
बच्चों की बुक ऑर्डर करने पर कस्टमर को मिला कुछ ऐसा जिससे हैरान रह गया वो
Share:

आजकल हर चीज़ ऑनलाइन हो गयी है जिससे हमे किसी भी काम के लिए कोई परेशानी नहीं उठानी होती. यानी हमे कहीं जाना नहीं पड़ता बस आर्डर कर दो और सब सामान हमारे घर पर आ जाता है. आपने भी किये होंगे ऐसे ही घर बैठे सामान को आर्डर जो आपको लेकर आपके हाथ में दे देते हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि हम मंगाते कुछ हैं और आ कुछ और ही जाता है.

जी हाँ, बहुत बार ऐसा सुनने को मिलता है हमे. और नहीं सुना तो आज हम ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं. दरअसल, इंग्लैंड में ई-कॉमर्स साइट से एक शख्स ने बच्चों की किताब का ऑर्डर दिया और कुछ ही दिनों में वो पार्सल उसके घर पर आ गया. लेकिन उसने जो मंगवाया था वैसा उसमे कुछ भी नहीं था, बल्कि ऐसा कुछ था जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाते.

आपको बता दे जब उसने वो पार्सल खोला तो खोलते ही उसे किताबों के बीच एक हीरे की अंगूठी मिली. अंगूठी को देखकर जितना वो खुश था उतना ही हैरान भी था. वहीँ दूसरी तरफ करीब 200 मील दूर एक महिला का रोते-रोते बुरा हाल था. क्योकि ये वही महिला थी जिसकी अंगूठी दूसरे शख्स के हाथ लग गयी. ये अंगूठी उस महिला कि सगाई की थी जो गलती से पार्सल में पैक हो गई थी.

दरअसल, जिस ई-कॉमर्स साइट से किताबों का ऑर्डर दिया गया उसकी एक कर्मचारी जब पार्सल तैयार कर रही थी, तभी उसकी हीरे की अंगूठी इसमें गिर गई और पैक हो गई.

महिला को बाद में पता चला की हाथ की अंगूठी गलती से गिर गयी और उस पार्सल में चली गयी. कुछ दिन बाद उसे ऑफिस से एक कॉल आया और उन्होंने बताया कि, जिस पार्सल के साथ उसकी अंगूठी चली गई थी उस ग्राहक ने संपर्क किया है और कुछ ही समय में वो अंगूठी उसे वापस मिल गयी.

इस बच्चे का टैलेंट है वाकई कमाल का, देखकर आप भी कहेंगे 'वाह'

Video : जब पत्नी चले जाये मायके, तो ऐसा होता है नज़ारा घर का

Video : देखिये जब Politicians बन जाये Teacher तो क्या होगा?

Photos :काफी क्रिएटिव लेकिन मज़ेदार है ये टॉयलेट साइन बोर्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -