'कालाकांडी' को लेकर आमिर ने की सैफ की तारीफ
'कालाकांडी' को लेकर आमिर ने की सैफ की तारीफ
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. बता दे कि, आमिर ने फिल्म 'कालाकांडी' में अभिनेता सैफ अली खान के अभिनय की तारीफ की. उन्होंने कहा कि, फिल्म में सैफ अली खान का प्रदर्शन उत्कृष्ट है. आमिर ने ट्विटर पर फिल्म की प्रशंसा की.

आगे उन्होंने कहा कि, "कालाकांडी उन बहुत ही मजेदार फिल्मों में से एक है, जो मैने काफी समय बाद देखी है. 'डेली बेली' की पटकथा पढ़ने के बाद से मैं इतना नहीं हंसा था, मुझे फिल्म के सभी कलाकारों का प्रदर्शन अच्छा लगा, सैफ का प्रदर्शन उत्कृष्ट है. शानदार डेब्यू अक्षत (निर्देशक) आप पर गर्व है, इसे देखना न भूलें, यह कल रिलीज हो रही है."

बता दे कि, इस फिल्म के जरिये अक्षत वर्मा निर्देशक के तौर पर डेब्यू कर रहे है. वही रोहित खट्टर और अशी दुआ 'कालाकांडी' के सह-निर्माता हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा कुणाल रॉय कपूर, सोभिता धुलिपला और दीपक डोबरियाल भी हैं. वही बात करे आमिर की आने वाली फिल्म के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में आमिर एक दम डिफरेंट लुक में नजर आने वाले है. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में आमिर के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी होंगे.

ये भी पढ़े

राष्ट्रगान को लेकर काजोल का बड़ा बयान

गोल्फ टूर्नामेंट में माधवन ने जीता क्वालिफिकेशन राउंड

सुहाना की स्किल हुई वायरल, दिखा घरेलु अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -