अनुमप खेर के बिना मेरा जीवन कुछ भी नहीं- अनिल कपूर
अनुमप खेर के बिना मेरा जीवन कुछ भी नहीं- अनिल कपूर
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. अनिल ने अपने जीवन और करियर में मिली सफलता का श्रेय दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को दिया है. हाल ही में अनुपम ने ट्वीट किया कि, "डियर अनिल कपूर आपका हर साल ऐसे ही अच्छा रहे. आप कड़ी मेहनत और पूरे उत्साह से अपना प्रदर्शन करते हैं, जो दुर्लभ है."

वही अनिल ने कहा कि, "मेरा जीवन और करियर आपके दोस्ती और हमेशा दिए गए समर्थन के बिना कुछ भी नहीं है. एक दोस्त के रूप में विश्वास करने के लिए मैं आपका बेहद आभारी हूं." आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, अनिल और अनुपम ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. जिनमे 'हम आपके दिल में रहते हैं', 'हमारा दिल आपके पास है', '1942 : ए लव स्टोरी', 'लाडला' और 'राम लखन' शामिल है.

फिलहाल अनिल अपनी आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में अनिल बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आएंगे. फिल्म में इन दोनों के अलावा अभिनेता राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. खबरों की माने तो अनिल कपूर सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में भी नजर आने वाले है. ये सुपरहिट जोड़ी बड़े लम्बे समय के बाद एक साथ नजर आएगी.

ये भी पढ़े

आलिया फिर बनेगी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की स्टूडेंट

यूट्यूब पर छाई केजरीवाल की मूवी

पहले एपिसोड की शूटिंग में रेप का शिकार हुई यह एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -