एक और बाबा की खुली पोल
एक और बाबा की खुली पोल
Share:

बस्ती : देश में अब बाबाओं पर जैसे कहर टूट पड़ा है. एक-एक कर के सारे ढोंगी बाबाओं की पोल खुलती जा रही हैं. पहले आसाराम बापू, फिर रामपाल और उसके बाद राम रहीम जैसे कई ढोंगी बाबा पुलिस के हत्थे चढ़े. इसी कड़ी में यूपी के बस्ती से एक और बाबा की काली करतूतों का पर्दाफाश हुआ है.

जानकारी के अनुसार अमहट घाट के पास संचालित एक आश्रम के महंत पर अपने ही आश्रम की 4 साध्वियों से रेप का आरोप लगा है. मंगलवार के दिन इन साध्वियों ने एसपी से मुलाक़ात की और आश्रम के महंत पर रेप का आरोप लगते हुए शिकायत दर्ज़ करवाई. शिकायत के बाद एसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए. वहीं जिन साध्वियों ने महंत पर रेप का आरोप लगाया है उनमे से 2 साध्वियां छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं जबकि 2 यूपी के बस्ती की ही रहने वाली हैं.

साध्वियों ने जानकारी दी है की वे 2008 से इस आश्रम से जुड़ी हैं और वे यहीं रहती हैं. वहीं साध्वियों ने महंत पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनसे यहाँ रहने के दौरान आश्रम के महंत ने कई बार उनका शोषण किया और उन्हें धमकी भी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो उन्हें जान से मार दिया जायेगा. वहीं महंत पर आरोप लगाते हुए साध्वियों ने यह भी कहा कि महंत का साथ आश्रम की ही दो महिलाओं ने भी दिया.

कई दिन तक इस तरह का उत्पीड़न झेलने के बाद जब मंगलवार को साध्वियां महंत की कैद से आजाद हुई और आश्रम से भागने में कामयाब हुई तो वे सीधे थाने गयी और शिकायत दर्ज़ करवाई. एएसपी नरेंद्र कुमार सिंह का इस मामले में कहना है कि - 'साध्वियों के आरोप के आधार पर कुछ लोगों को शिकायत में लिया गया है और इस मामले में गहन जांच की जा रही है.'

सैक्स सीडी कांड- पत्रकार विनोद वर्मा से सीबीआई की पूछताछ

अस्पताल से चोरी हुआ बच्चा, नाले में मिला शव

आख़िरकार पकड़ी गयी लुटेरी दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -