धोनी के गृहनगर से एक और क्रिकेट का सुपरस्टार
धोनी के गृहनगर से एक और क्रिकेट का सुपरस्टार
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कूल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के गृहनगर रांची से एक और शानदार खिलाड़ी ने राष्ट्रीय टीम में अपने नाम आगाज कर दिया है. बता दे कि, झारखंड के रहने वाले पंकज यादव को आगामी आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए सिलेक्ट किया गया है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अंडर-19 विश्व कप अगले साल 13 जनवरी से 3 फरवरी तक चलेगा. इस दिन फाइनल मैच खेला जाएगा, जिसके चलते सभी देशों ने विश्व के लिए अपनी टीमों की घोषणा कर दी है. बात करे पंकज यादव की तो झारखंड के स्थानीय क्रिकेट में उनका बड़ा नाम है. यही नहीं बल्कि, पंकज यादव रांची में क्रिकेट के सुपरस्टार हैं.

खबरों की माने तो धोनी के बाद पंकज भी क्रिकेट की दुनिया में बड़ा नाम कमा सकते हैं. राष्ट्रीय टीम में चुने जाने के इस खास मोके पर पंकज ने बताया कि, "क्रिकेट मेरी जिंदगी है, वर्ल्ड कप में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करुंगा. धोनी और शेन वार्न मेरे आदर्श हैं." बता दे कि, हाल में संपन्न हुए अंडर-19 एशिया कप में टीम को नेपाल और बांग्लादेश से भी हार का सामना करना पड़ा है. जिसके चलते टीम प्लेऑफ में भी अपना नाम नहीं कर सकी. यही नहीं बल्कि, इससे विश्व कप को लेकर टीम की परेशानी बड़ी हुई है.

ये भी पढ़े

WWE में चल रही हलचल की बड़ी खबरें

डिसक्वालिफाइड रॉब की बढ़ती मुश्किलें

अबू धाबी की लाइव इवेंट से पहले ट्रिपल एच का बड़ा बयान

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -