सच्ची घटना पर आधारित एक और फिल्म का एलान
सच्ची घटना पर आधारित एक और फिल्म का एलान
Share:

बॉलीवुड निर्माता  फिल्मों के जरिए अलग-अलग तरह के प्रयोग करते रहे हैं. इसी के तहत सिद्धार्थ रॉय कपूर अब एक थ्रिलर फिल्म बनाने जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, फिल्म बनाने के लिए डायरेक्टर विनिल मैथ्यू और पटकथा लेखक सुदीप शर्मा को साइन किया गया है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म सोमालिया के तट पर समुद्री डाकुओं के हमले की सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी. 

सिद्धार्थ रॉय कपूर ने फिल्म को अलग और रोमांचक विषय बताते हुए कहा, 'यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसे व्यापारी जहाज चलाने वाले युवा भारतीय अफसर के जरिए से कहा गया है. यह एक रोमांचक, नाटकीय और भावनात्मक सफर है, जिसे पर्दे पर दिखाने के लिए हमें विनिल मैथ्यू से अच्छा डायरेक्टर नहीं मिल सकता. कपूर ने आगे कहा, 'फिल्म के पटकथा लेखक के रूप में सुदीप का हमारे साथ होना भी हमारे लिए बड़े फायदे की बात है.

सिद्धार्थ रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म व्यापारी जहाज चलाने वाले अफसर औदुंबर भोई की सच्ची कहानी से प्रेरित होगी. जिनके जहाज और चालक दल के वर्कर्स पर सोमालिया के समुद्री डाकुओं ने हमला किया था.  इस फिल्म के साल 2018 में रिलीज होने की संभावना है. गौर करने की बात है  कि विनिल मैथ्यू 'हंसी तो फंसी', 'एनएच10' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हैं. 

 

हीरो-हीरोइन के लिए हैं अलग-अलग नियम

मेरे से कही ज्यादा बेहतर थी स्मिता पाटिल- रेखा

मुझे अमेरिकी होने पर गर्व है लेकिन....

आज ऋचा चड्ढा मना रही अपना जन्मदिन

इस वजह से फिल्मों में आई थी सोहा अली खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -