राजधानी में एक और गैंगरेप
राजधानी में एक और गैंगरेप
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी पूरी तरह से जुर्म की राजधानी में तब्दील हो चुकी है. ऐसा एक भी दिन नहीं होता जब राजधानी में कोई बारदात न हो. राजधानी से एक बार फिर गैंगरेप की घटना सामने आयी है. मिली जानकारी के अनुसार एक 22 वर्षीय युवती ने 5 नाबालिग लड़कों पर रेप का आरोप लगाया है.

घटना जहांगीरपुरी की बताई गयी है. बुधवार शाम युवती के साथ इस बारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले ने पुलिस ने कहा कि - "हमने युवती की शिकायत पर प्राथमिकी दर कर ली है और आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है."  वहीं एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी कि पीड़िता का रेप करने वाले आरोपियों में से एक युवक से हाल ही में मित्रता हुई थी. युवती के उसी दोस्त ने उसे जहांगीरपुरी के ई ब्लॉक में पार्टी के नाम पर बुलाया था, जहां पहले से ही उसके 4 अन्य साथी मौजूद थे. वहीं पीड़िता ने शिकायत में कहा कि पार्टी के शुरू होने के बाद चारों लड़कों ने शराब पी और युवती को भी जबरदस्ती शराब पिलाई.

उसके बाद आरोपियों ने लड़की को बंधक बना कर 5 घंटे तक चाक़ू की नोक पर उसके साथ कुकर्म किया. उसके बाद देर रात तकरीबन 1:30 बजे आरोपियों ने पीड़िता को घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया. जिसके बाद पीड़िता ने थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करवाई. शिकायत दर्ज़ करने के बाद पुलिस, पीड़िता को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में मेडिकल टेस्ट के लिए लेकर गयी जहां इस बात की पुष्टि हुई कि लड़की के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है. उसके बाद पुलिस ने 22 वर्षीय एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजा गया है. बाकी चार अन्य नाबालिग आरोपियों को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने सुधार गृह भेज दिया.
 

फोटो हुआ वायरल तो लड़की ने दे दी जान

छात्रा को पास कराने के लिए किया इज़्ज़त का सौदा

दोस्त की बेटी को खुले मे नहाते देख किया ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -