बिहार पुलिस का एक और अमानवीय कृत्य, सिपाही सस्पेंड
बिहार पुलिस का एक और अमानवीय कृत्य, सिपाही सस्पेंड
Share:

देश में एक बार फिर बिहार पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. जिसमे बिहार पुलिस के सिपाही ने लावारिस लाश का अंतिम संस्कार करने की बजाय उसे नदी में फेंक दिया. आपको बता दे कि सिपाही अवधेश मिश्रा ने यह सब महज 1500 रुपये बचाने के लिए किया. सिपाही की सारी करतूत का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमे उसने एक लावारिस लाश को नदी में फैक दिया. वहीँ चोरी से वीडियो बना रहे व्यक्ति ने पूछा के ये क्या कर रहे हो, तो सिपाही ने जवाब दिया कि लावारिस लाश है. सड़ चुकी है इसलिए नदी में फैक रहा हूँ.

गौरतलब है कि बिहार के दरभंगा में गुरुवार को रेलवे स्टेशन पर जीआरपी के सिपाही अवधेश मिश्रा को एक लावारिस लाश मिली. जिसके चलते पुलिस नियमावली के अनुसार अगर रेलवे स्टेशन पर कोई लावारिस लाश मिलती है, तो उसके अंतिम संस्कार के लिए रेलवे की तरफ से 1500 सौ रुपये दिए जाते हैं.

वहीँ लालची सिपाही ने 1500 रुपये से अपनी जेब भरने की सोची. और लाश को नदी में बहा दिया. ये काम सिपाही ने अकेले नहीं किया उसके साथ एंबुलेंस के ड्राइवर ने भी उसकी मदद की. बता दे कि सिपाही की कली करतूत का वीडियो वायरल होने पर पूरा मामला सामने आया. और आम जनता का गुस्सा दिखाई देने लगा. जिसके बाद रेलवे के एसपी ने कार्यवाही करते हुए, सिपाही को सस्पेंड कर दिया.

फोन रिसीव न करने वाले बिहार के थानेदार को किया सस्पेंड

45 लाख रुपए लूट कर भागे लुटेरों का स्कैच हुआ जारी

बिहार बाढ़ पीड़ितों के नाम, आमिर का 25 लाख का पैगाम

अभिनेता आमिर खान ने बाढ़ पीड़ितों को दान दिए 25 लाख रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -