2G के बाद कांग्रेस को कोर्ट से एक और राहत
2G के बाद कांग्रेस को कोर्ट से एक और राहत
Share:

मुंबई : चुनाव परिणाम भले ही कांग्रेस के खिलाफ रहे मगर कांग्रेस के लिए ये हफ्ता सुखद भी है. 2जी स्प्रेक्ट्रम मामले में कल अदालत का फैसला आने के बाद आज बंबई हाइकोर्ट से कांग्रेस को एक और बड़ी राहत मिली है. बंबई हाइकोर्ट ने आदर्श घोटाला मामले में महाराष्ट्र के तत्कालीन मुख्यमंत्री रहे कांग्रेस नेता अशोक चह्वाण पर राज्यपाल द्वारा आपराधिक साजिश रचने व धोखाधड़ी का मामला चलाने को दी गयी मंजूरी को खारिज कर दिया.

अशोक चह्वाण के लिए निजी तौर पर भी यह एक राहत वाला फैसला है. इस मामले की जांच भी CBI कर रही है. चह्वाण को आदर्श घोटाला में नाम आने के कारण मुख्यमंत्री का पद छोड़ना पड़ा था और कांग्रेस हाइकमान ने पृथ्वीराज चह्वाण को मुख्यमंत्री के रूप में दिल्ली से महाराष्ट्र भेजा था. कांग्रेस के लिए इस सप्ताह कम से कम तीन अच्छी खबरें आयी हैं.

गुजरात के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को टक्कर देने में कामयाब रही. उसके बाद 2जी स्प्रेक्ट्रम मामले के सभी दोषियों को बुधवार को CBI की विशेष अदालत ने दोष मुक्त करार दिया. टू जी स्प्रेक्ट्रम मामले के तूल देने के कारण ही 2014 में कांग्रेस के खिलाफ भाजपा माहौल बनाने में कामयाब हुई थी.

 

कैसे हुई 2G 3G सेवा की शुरुआत

2जी स्पेक्ट्रम घोटाले में नीरा राडिया का बयान भी नहीं आया काम

2जी घोटाले के फैसले की सोशल मीडिया में उड़ी खिल्ली

सिंघवी ने कहा- CBI कोर्ट और SC में चले मामले थे अलग-अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -