अनुपम खेर ने पूरा किया 511वीं फिल्म का शेड्यूल
अनुपम खेर ने पूरा किया 511वीं फिल्म का शेड्यूल
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने अपनी आगामी 511वीं फिल्म का एक शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है. उनका कहना है कि, झारखंड के विभिन्न स्थानों पर शूटिंग करना हमेशा मजेदार रहा है. हाल ही में अनुपम ने ट्वीट किया कि, "जैसा कि मैंने अपनी 511वीं फिल्म का यह शेड्यूल पूरा कर लिया है, मैं लोगों, प्रशासन, राणा परिवार और रांची के सुरक्षाकर्मियों को उनके प्यार और आतिथ्य के लिए धन्यवाद देता हूं. झारखंड के विभिन्न स्थानों पर हमेशा की तरह शूटिंग सुखद रही."

इसके अलावा उन्होंने बताया कि, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास से भी मुलाकात की और कहा कि उनसे मिलकर उन्हें बेहद खुशी हुई. अनुपम ने लिखा कि, "झारखंड के मुख्यमंत्री से मिलना हमेशा सुखद अनुभव रहा है" बता दे कि, अनुपम इससे पहले भी झारखंड में फिल्म 'एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' और 'रांची डायरीज' जैसी फिल्मों की शूटिंग कर चुके हैं.

बता दे कि, अनुपम खेर के फिल्‍मी करियर की शुरूआत फिल्‍म 'आगमन' से हुई थी. इसके बाद उन्‍होंने तकरीबन 100 से ऊपर फिल्‍मों में काम किया. उन्‍होनें फिल्‍मों में लगभग हर तरह के किरदार निभाए है. ख़ास बात तो यह है कि, उन्‍हें फिल्‍म 'डैडी' और 'मैंने गांधी को न‍हीं मारा' के लिए राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार भी मिल चुका है, इसके अलावा भी उन्‍हें कई बार कई अवार्ड्स से सम्‍मानित किया जा चुका है.

ये भी पढ़े

टीवी को कभी अलविदा नहीं कहूंगा : करण कुंद्रा

फिर दिखाया श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती का जलवा

रजनीकांत ने तय की राजनीतिक पारी की समयसीमा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -