विनीत की जमकर तारीफ कर रहे अनुराग कश्यप
विनीत की जमकर तारीफ कर रहे अनुराग कश्यप
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इन दिनों पनी आगामी फिल्म 'मुक्काबाज' के लीड ऐक्टर विनीत सिंह की जमकर तारीफ कर रहे है. उनका मानना है कि, विनीत ने फिल्म में अपने किरदार जैसा बनने और उसमें ढलने के लिए खूब मेहनत की है.

हाल ही में अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर लिखा कि, "विनीत में हुए बदलाव को प्रतिदिन के हिसाब से रिकॉर्ड किया गया है और पूरे प्रॉसेस को एक शानदार विडियो में कंपाइल किया गया है. इसमें विनीत की शुरुआती ट्रेनिंग से लेकर उनके बॉक्सर बनने तक की यात्रा को दिखाया गया है कि किस तरह शुरुआत में विनीत एकदम नौसिखिए थे लेकिन जल्द ही उन्होंने अपनी मेहनत से खुद को एक अच्छे बॉक्सर के रूप में तैयार कर लेते हैं." आगे अनुराग कश्यप ने कहा कि, "'मुक्काबाज' अगर एक अच्छी फिल्म बनी है तो वह सिर्फ विनीत की कड़ी मेहनत और लगन की वजह से बनी है. इस फिल्म को आनंद एल राय और इरोस इंटरनैशनल मिलकर बना रहे हैं. यह एक मुक्केबाज के जीवन पर आधारित फिल्म है."

बता दे कि, हाल ही में अनुराग कश्यप ने हिंदुत्व के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है. एक लिंक अपने ट्वीट में जोड़ते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा- "तो ऐसा ही होता है, लव जिहाद, गौरक्षा, सभी वजहों की आड़ में हिंदुत्व अपनी गंदगी को छिपाता हैं." इसके अलावा उसमे कहा गया हैं कि, "आरोपी ने अपने अवैध संबंध को छिपाने के लिए पश्चिम बंगाल के मजदूर अफराजोल की लव जिहाद का टैग देकर निर्मम हत्या कर दी."

ये भी पढ़े

'डॉन 3' की स्क्रिप्ट को लेकर काफी गंभीर हैं- रितेश सिधवानी

शादी के अगले ही दिन मिली अनुष्का को यह खुशखबरी

ट्रेंड करने लगा ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का गाना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -