Apple Watch सीरीज 3 का परीक्षण, अंतिम चरण में
Apple Watch सीरीज 3 का परीक्षण, अंतिम चरण में
Share:

टेक्नोलॉजी के दिग्गज एप्पल कंपनी पुरे विश्व में अपने बेहतरीन टेक्नोलॉजी वाले गैजेट के लिए जानी जाती है. ताज़ा खबरो की माने तो कंपनी के द्वारा ताइवान की कंपनी "क्वांटा कंप्यूटर" एप्पल वाच " सीरीज 3 " का उत्पादन अपने ग्राहकों के लिए शुरू कर दिया है. एप्पल की आने वाली घडी वर्तमान घडियो जैसी ही दिखाई देगी. लेकिन नई वॉच में यूजर के लिए वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने एलटीई का विकल्प भी दिया है.

खबरों की माने तो एप्पल की सीरीज 3 वॉच को इस साल के अंत में लांच कर सकती है. माना यह भी जा रहा है कि क्वांटा कंप्यूटर इसके परिक्षण के अंतिम चरण में है. एप्पल की आने वाली इस वॉच की डाइमेंशन पर ध्यान दे तो 38 मिमी और 42 मिमी आकार में उपलब्ध होंगे. इकोनॉमिक डेली की रिपोर्ट की माने तो एप्पल की अगली पीढ़ी की घडी 2017 के चौथे तिमाही में लांच हो जाएगी. कंपनी के द्वारा आगामी वॉच के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. इसके लांच होने के बाद इसके स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो जायेगा. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इस फ्री एप्प में आपको मिलेंगे 500 से भी ज्यादा fitness वर्कआउट

लाइफ में ज्यादा बिजी है तो फिट रहने के लिए ट्राय करे Sweaty Betty

इस आसान तरीके से करे फालतू Emails को ब्लॉक

नयी एडवेंचर बाइक Yamaha T7 का हुआ खुलासा, सामने आयी इसकी खूबियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -