इन खूबियों के साथ मिल रहा है एक्वा स्टाइल 3
इन खूबियों के साथ मिल रहा है एक्वा स्टाइल 3
Share:

कम बजट वाले स्मार्टफोन में इंटेक्स ने एक बार फिर एक नया नाम एक्वा स्टाइल 3 को जोड़ा. कंपनी का यह स्मार्टफोन ग्राहकों को केवल 4,299 रूपये में मिलेगा. ऑनलाइन खरीदी के चलते अमेज़न इंडिया पर यह एक्सक्लूसिव रूप में उपलब्ध होगा. कम बजट वाले स्मार्टफोन को लेने से पहले यह जान लेना जरुरी है कि आखिर इस नए स्मार्टफोन में कंपनी क्या कुछ नया लेकर आयी है आइये देखते है. 

इंटेक्स एक्वा स्टाइल 3 स्मार्टफोन में एक 5 इंच वाला एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले है, जिसमे 480x854 पिक्सल रिजोलुशन के अलावा पिक्सल डेंसिटी 296 पीपीआई दी गयी है. परफॉर्मन्स के लिए 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम का सपोर्ट मौजूद है. स्टोरेज के लिए 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे ग्राहक SD कार्ड की मदद से 64 जीबी तक बड़ा सकता है.

कैमरा सेटअप में रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के अलावा एलईडी फ़्लैश दिया है. जिसे यूजर रात्रि में अच्छी फोटो ले पाएंगे. सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है. स्मार्टफोन कनेक्टिविटी को लेकर सभी जरुरी फीचर ब्लूटूथ, वाईफाई, ओटीजी और अन्य फीचर दिए है. स्मार्टफोन की डाइमेंशन 146.3x73.3x9.5 मिलीमीटर और वजन 172 ग्राम है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

लावा की 2 साल वारंटी के लिए याद रखे यह बाते

इस कंपनी के नए व पुराने फ़ोन्स पर पाए 2 साल की वारंटी

लांच हुआ P77 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट, जानें स्पेसिफिकेशन

पैनासोनिक ने लांच किया नया स्मार्टफोन, कीमत आपके बजट में!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -