पोस्टर में राहुल को बताया अर्जुन
पोस्टर में राहुल को बताया अर्जुन
Share:

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी के तिलोई विधानसभा में कांग्रेसी नेता अभिषेक बाजपेई ने ख़ुशी जाहिर करते हुए अपने क्षेत्र में पोस्टर लगवाए हैं. जो इस समय काफी चर्चा में है जी हाँ आज हम उन्ही लगाए गए पोस्टर की बात कर रहे है जिसमें राहुल गांधी को अर्जुन अवतार और युगपुरुष बताया गया है. वहीँ इस में राहुल गांधी के साथ उनकी मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी की भी फोटो लगी हुई है.

आपको बता दें कि इसके पहले 14 दिसंबर को कांग्रेसी नेता गोपी बाजपेई और उनके बेटे अभिषेक बाजपेई ने राहुल को श‍िव भक्त, जनेऊधारी और भगवान परशुराम का वंशज बताया था. वायरल पोस्टर में राहुल गांधी के साथ उनके पिता स्व. राजीव गांधी, मां सोनिया गांधी, बहन प्रियंका गांधी और कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी की फोटो लगी थी. पोस्टर में सोनिया गांधी के पीछे परशुराम की फोटो है और राजीव गांधी के पीछे भगवान शिव की फोटो भी थे.

वायरल हुए इस पोस्टर के बाद राजनितिक पारा ऊपर नीचे होने लगा है और दोनों ही पार्टियों के नेता एक -दूसरे को नीचे दिखाने का प्रयास कर रहे है.  वहीँ  इस पोस्टर बार में इस क्षेत्र के बीजेपी के जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडेय ने बयान दिया है कि कांग्रेसी लिख कुछ भी लें लेकिन अमेठी में 2019 में कमल खिलकर ही रहेगा. वहीं कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने कहा है कि बीजेपी सपने देख रही है, अमेठी और यहां के लोग गांधी परिवार से रिश्ते, फायदे उठाने के लिए नहीं रखती है.

एप्पल इंडिया को बड़ा झटका, सीईओ ने छोड़ी कंपनी

भ्रष्टाचार मामले में पूर्व सिविल जज दोषी करार

सतपाल सिंह सत्ती को 3196 मतों से शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -