दो और टीनेजर लड़किया हुई ब्लू व्हेल गेम की शिकार
दो और टीनेजर लड़किया हुई ब्लू व्हेल गेम की शिकार
Share:

गुवाहाटी. पूरी दुनिया में ऑनलाइन मिल रही रही मौत का खेल ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है. आपको बता दे कि ब्लू व्हेल गेम को खेलने वाली गुवाहाटी की दो लड़किया टास्क पूरा करने के चलते अस्पताल में भर्ती की गयी है. इन लड़कियों को अस्पताल में मनोचिकित्सक से काउंसलिंग कराई जा रही है. हलाकि में देश में कई बच्चो ने इस गेम के चलते आत्महत्या की है. जिसमे कुछ को बचा लिया गया, लेकिन कुछ इस गेम का टास्क पूरा करने में सफल हो गए और अपनी जान दे दी. ये गेम टीनेजर बच्चो को अपना शिकार बना रहा है. जिससे वो जल्दी ही इसका शिकार बन जाते है. 

गौरतलब है कि इस गेम को बनाने वाले अब सलाखों के पीछे है लेकिन ये गेम अब भी लोगो को अपना शिकार बना रहे है. गुवाहाटी की दोनों लड़कियों ने अपने हाथ को कटाने कि कोशिश कि थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया, और मनोचिकित्सक से उनकी काउंसलिंग कराई जा रही है. बता दे गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक आर तालुकदार ने बताया कि किशारों की आयु 16 से 17 साल के बीच है.

उन्हें अस्पताल के मनोचिकित्सा विभाग में भर्ती कराया गया है और उनकी काउंसलिंग की जा रही है. साथ ही अधीक्षक ने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं रोकने की जिम्मेदारी माता पिता, शिक्षकों एवं समाज की है. इसके अलावा जब इस गेम के पीड़ित के अनुभवों को बार बार दिखाया जाता है तो इससे उन युवाओं में भी इसे खेलने की उत्सुकता पैदा हो जाती है. 

ब्लू व्हेल गेम में धमकी भेजने वाली एक लड़की को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ब्लू व्हेल ने फिर ली छात्र की जान

ब्लू व्हेल गेम का अंतिम टास्क पूरा करने के लिए जयपुर का छात्र पहुंचा मुंबई, टला बड़ा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -