ज्योतिष नरेंद्र बूंदे ने विराट को लेकर की भविष्यवाणी
ज्योतिष नरेंद्र बूंदे ने विराट को लेकर की भविष्यवाणी
Share:

नरेन्द्र बुंदे एक बार फिर अपनी सटीक भविष्यवाणी के लिये जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. उनका कहना है कि, विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम को विदेशी दौरे पर सफलता मिलेगी. हाल ही में नरेन्द्र बुंदे ने अपने बयान में कहा कि, "जब लोग धोनी के खिलाफ बात कर रहे थे, तब मेरी भविष्यवाणी थी कि धोनी 2019 विश्व कप की टीम में होंगे और पिछले चार महीने के उनके प्रदर्शन से ऐसा ही लग रहा है."

वही उन्होंने कोहली के बारे में कहा कि, "कोहली को जल्द ही ऐसा करार मिलने वाला है जैसा मार्क मास्करेनहास ने सचिन तेंदुलकर के साथ किया था. आज के इस दौर में यह करार उससे भी बड़ा होने वाला है. कोहली का शुक्र ग्रह काफी मजबूत है, इसलिये वह विदेश में अच्छा करेंगे."

आगे उन्होंने कहा कि, "मेरा मतलब यह है कि अब टीम को उतने बुरे नतीजे नहीं मिलेगे जैसा कि पहले होता था जब विरोधी टीम हमारा सफाया कर देती थी. कोहली के सितारे और ग्रहों की चाल के मुताबिक भारत को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में सकारात्मक नतीजे मिलने की संभावना है." गौरतलब है कि, भारतीय टीम फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है. जानकारी के लिए बता दे कि, गांगुली, मुरली कार्तिक, एस. श्रीसंत, जहीर खान, गौतम गंभीर और सुरेश रैना जैसे दिग्गज क्रिकेटर उनसे सलाह ले चुके हैं.

ये भी पढ़े

मैं गेंद के हिसाब से खेलता हूं- चेतेश्वर पुजारा

सूखे केपटाउन में टेस्ट के तीसरे दिन पानी-पानी

टी-20 : नया रिकॉर्ड सबसे तेज 200 चेज

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -