ग्लैमर दुनिया में वापसी कर रही है आयशा जुल्का
ग्लैमर दुनिया में वापसी कर रही है आयशा जुल्का
Share:

हिंदी सिनेमा में अपनी दिलकश अदाओं और खूबसूरत अभिनय से लोगों के बीच पहचान बना चुकी अभिनत्री आयशा जुल्का के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, बड़े दिनों बाद आयशा जुल्का एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

खबरो के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म 'गदर' के मेकर अनि‍ल शर्मा के नए प्रोजेक्ट से आयशा जुल्का एक बार फिर से ग्लैमर दुनिया में कमबैक कर रही हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आयशा ने बताया कि, "मै फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं लेकिन अनिल जी ने मेरे साथ काम करने की गुजारिश की." आगे उन्होंने कहा कि उनका किरदार एक आत्मविश्वासी और खुले विचारों वाली महिला का है जो अपनी बेटी की मां होने के साथ ही उसके साथ एक अच्छी दोस्ती वाला रिश्ता भी शेयर करती हैं."

बता दे कि, उनके करियर के दौरान अक्षय कुमार के साथ अफेयर के चर्चे भी बहुत रहे. इसी के साथ आयशा का नाम नाना पाटेकर के साथ भी जोड़ा गया था. खबरों की माने तो आयशा जुल्का और नाना पाटेकर लिव इन रिलेशन में भी थे. यही नहीं बल्कि, आयशा जुल्का का नाम मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी जोड़ा गया था.

ये भी पढ़े

मैंने सोचा कि मुझे 'सुरमा' का हिस्सा नहीं बनना चाहिए लेकिन...

अपनी ही सह-कलाकार को नहीं जानती ये अभिनेत्री

महिला कलाकारों को ऐसा मौका नहीं मिलता - ऋचा चड्ढा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -