आनंदीबेन पटेल बोलीं मुश्किल वक्त में बीजेपी की जीत है बीजेपी
आनंदीबेन पटेल बोलीं मुश्किल वक्त में बीजेपी की जीत है बीजेपी
Share:

आज के इस परिणाम की राजनितिक सदगर्मी के बिच जहां बीजेपी ने दोनों राज्य में जीत हासिल कर्ली है वहीँ इस जीत के साथ बयान बाजी भी शुरू हो गई है इस बिच गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री रही आनंदीबेन पटेल का बयान भी आया है जो काफी चौका देने वाला है जिसमे उन्होंने बीजेपी को मुश्किल वक्त में जितना बताया है जो अपनी ही पार्टी पर कई प्रश्न खड़े कर रहा है. 

आपको बता दें गुजरात की सभी 182 सीटों पर रुझान आ चुके हैं.जिसमें बीजेपी ने 100 का आंकड़ा पार कर लिया है.वहीँ इस बार कांग्रेस ने भी काफी ज्यादा सीटें  प्राप्त की है उनके इस ख़ुशी के माहौल में जहां पुरे देशभर से बधाई दी जा रही है आनंदीबेन पटेल ने बधाई देते हुए कहा कि बीजेपी को हराने में युवा लगे हुए थे, मुश्किल वक्त में बीजेपी की जीत होगी. 

साथ ही आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि बीजेपी गुजरात में 110 से ज्यादा सीटों से जीत हासिल करेगी और सरकार बनाएगी. वहीँ हिमालय में हमारी पार्टी को जीत हासिल की है जो हमारे लिए ख़ुशी की बात है और अब इसी के साथ हमारी पार्टी कई राज्य में अपनी सरकार बना चुकी है जो हमारे लिए गौरव की बात है वहीं गुजरात चुनाव नतीजों पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये पीएम मोदी के नेतृत्व की जीत है. विपक्ष 2019 भूल जाए और 2014 की तैयारी करे.

राजकोट में खिला कमल - जीते रूपाणी

गड़बड़ी कोरी कल्पना है ईवीएम मशीन में डॉ एम एस गिल

इन पांच कारणों से हो सकती है बीजेपी की जीत पक्की

गुजरात विधानसभा चुनाव - रूझानों में भाजपा को बढ़त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -