पाक उच्चायोग के लिए बीजेपी नेता ने ऑर्डर की चप्पल
पाक उच्चायोग के लिए बीजेपी नेता ने ऑर्डर की चप्पल
Share:

नई दिल्ली। पाकिस्तान की जेल में कैद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी से बदसलूकी पर पाक की जमकर आलोचना हो रही है। इतना ही नही मुलाकात से पहले जाधव की पत्नी की जूती तक उतरवा दिए गए और उसे जब्त कर लिया गया। 

पाकिस्तान का विरोध अब दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता ने भी किया। बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने पाकिस्तान उच्चायोग के लिए एक चप्पल की जोड़ी का ऑर्डर दिया है। उन्‍होंने इन चप्‍पलों को एक ऑनलाइन साइट से मंगवाया है और इस जानकारी को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने फॉलोअर्स से भी पाकिस्‍तान उच्‍चायोग के लिए चप्‍पल ऑर्डर करने का आग्रह किया है।

 

बग्गा ने ट्विटर पर लिख- पाकिस्तान हमारी चप्पल चाहता है, चलो उन्‍हें चप्पल देते हैं। मैंने चप्पल का आदेश दिया और पाकिस्तान उच्चायोग को भेजा। मैं पाकिस्तान के लिए एक जोड़ीदार चप्पल के आदेश देने के लिए हर किसी से आग्रह करता हूं, चप्पल ऑर्डर देने के बाद #JutaBhejoPakistan के साथ अपने ऑर्डर के स्क्रीनशॉट को ट्वीट करें।

गौरतलब है कि जाधव की मां और पत्‍नी जब उनसे मिलने पाकिस्‍तान गईं, तो मुलाकात से पहले उनकी बिंदी, मंगलसूत्र और चूडि़यां उतरवा ली गई थीं। सुरक्षा का हलावा देते हुए जाधव की पत्नी की जूती तक उतरवा ली गई। कहा गया कि जूती में कोई चिप थी। लेकिन ये सभी बातें झूठ साबित हुईं।

लेडी कांस्टेबल ने निकाल दी MLA की अकड़, थप्पड़ के बदले दिया थप्पड़

मोनो रेल परिचालन में देरी पर लगेगा रोजाना साढ़े सात लाख रुपए का जुर्माना

टूरिस्ट के लिए होटल में कमरों की कमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -