बीजेपी ने कहा बौखला गई कांग्रेस
बीजेपी ने कहा बौखला गई कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू अपनी छह दिवासीय यात्रा पर भारत आए हुए है उनका स्वागत करने के लिए खुद भारत के प्रधानमंत्री मोदी एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. जिसपर अब देश में राजनीति शुरू हो गई है इसीलिए कांग्रेस ने उनका मजाक बनाया था. जिसके बाद बीजेपी ने तगड़ा पलटवार करते हुए उन्होंने बौखलाया हुआ बताया है.

बीजेपी की तरफ से केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी की दुनियाभर में बढ़ती लोकप्रियता से कांग्रेस बौखला गई है. वे दुनिया के तीसरा सबसे लोकप्रिय नेता है इससे कांग्रेस विचलित है इसलिए कांग्रेस पार्टी इस तरह की ओछी हरकत पर उतर आई है. उनकी छवि को धूमल करने की कोशिश कर रही है 

दरअसल रविवार को नेतन्याहू दिल्ली पहुंचे थे तो उनका स्वागत पीएम मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़कर किया था इस दौरान उन्होंने नेतन्याहू को गले भी लगाया था. इसपर कांग्रेस पार्टी ने ट्विटर किया था जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया. वहीं नेतन्याहू के साथ उनकी पत्नी आई हैं. बताया जाता है कि नेतन्याहू जब फ्लाइट की सीढ़ियां उतर रहे थे तो उन्होंने पत्नी का हाथ पकड़ा हुआ था, वहीं उतरते ही उन्होंने मोदी से काफी गर्नजोशी के साथ हाथ मिलाया और उसके बाद मोदी ने उनको गले लगा था.

सरकारी जमीन विवाद की आंच बड़े लोगों तक पहुंचेगी !

नर्मदा जल शुद्धता पर सवाल के बाद एमपीपीसीबी हरकत में

मध्यप्रदेश में नशे के मामले में महिलाएं भी पीछे नहीं -रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -