बजरंगी भाईजान फेम हर्षाली पहुंची पलामू
बजरंगी भाईजान फेम हर्षाली पहुंची पलामू
Share:

फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान खान के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुकी हर्षाली पलामू में होने वाली हिंदी फिल्म की शूटिंग के लिए मेदिनीनगर पहुंची. साथ में उसकी मां और अन्य फिल्म सिटी के लोग होटल शिवाय ब्लू पहुंच चुके हैं. सीने स्टार अर्जुन रामपाल के मुख्य किरदार में बन रही फिल्म नास्तिक का पलामू जिला मुख्यालय समेत करीब 16 जगहों पर सुटिंग होना तय है. 

कलाकारों मैं देर रात तक अर्जुन रामपाल के भी आने की संभावना जताई गई है.फिल्म की शूटिंग लगभग 20 से 25 दिन तक चलेगी. लेकिन सारी बातों को गोपनीय रखा गया है. इधर पलामू में फिल्म की शूटिंग की खबर चर्चा में आने के बाद लोगों में हर्ष व्याप्त है. कलाकारों की एक झलक पाने के लिए होटल शिवाय ब्लू के पास लोगों का हुजूम लगा हुआ है.

इससे पुलिस बल के साथ प्रशासन भी चुस्त दुरुस्त हो चुकी है. इस फिल्म में सलमान खान एवं महिमा चौधरी भी नजर आ सकते है. चलिए अब हर्षाली की बात हो रही है तो जरा उसके बारे में भी जान लिजीए. दिल्ली में तीन जून 2008 को जन्मी 9 साल की हर्षाली ने 21 माह से ही कैमरे पर आकर ये तो साबित कर दिया कि पुत के पांव पालने से ही दिख जाते है. सलमान खान स्टारडम फिल्म बजरंगी भाईजान में मुक रहनी वाली शाहिदा के किरदार से बिना एक भी डॉयलोग बोले हर किसी की चहेती बन बैठी.

प्रतिभा को तलाशना उतना मुश्किल नहीं जितना दिखता है

बिग बॉस का अभी तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

तुम्हारी अनुपस्थिति पर अब भी यक़ीन नहीं होता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -