बार काउंसिल ने किया जजों के बीच विवाद सुलझने का दावा
बार काउंसिल ने किया जजों के बीच विवाद सुलझने का दावा
Share:

देश में की राजनीती और न्याय व्यवस्था में भूचाल ला देने वाला सुप्रीम कोर्ट जजों के बीच का विवाद सुलझता नज़र आ रहा है. रविवार को बार काउंसिल ऑफ इंडिया की जजों से मुलाकात के बाद आज अटॉर्नी जनरल ऑफ इंडिया ने चीफ जस्टिस से 4 जजों का विवाद खत्म होने का दावा किया है. अटॉर्नी जनरल वेणुगोपाल ने कहा कि जजों के बीच विवाद खत्म हो चुका है.

उन्होंने कहा कि पूरा मामला सुलझ गया है और अब सब कुछ ठीक है. वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले चारों जजों ने काम संभाल लिया है. गौरतलब है कि 12 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट के चार जजों जस्टिस चेलमेश्वर, जस्टिस रंजन गोगोई, जस्टिस मदन लोकुर और जस्टिस कुरियन जोसेफ ने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा पर प्रेस वार्ता में गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद ये मुद्दा पूरे देश में सुर्खियों में आया था. इस पूरे विवाद में जस्टिस लोया की मौत का जिक्र बार-बार किया गया.

इसके उलट जस्टिस बीएच लोया के बेटे अनुज लोया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उनके पिता की मौत संदिग्ध नहीं थी. उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई थी. हम पहले से ही बेहद दुखी हैं. बीते कुछ दिनों से ये परेशानी और बढ़ गई है. कृपया हमें परेशान न करें.

जानिए ! न्यायमूर्ति चेलमेश्वर के बारे में

सुप्रीम कोर्ट के न्याय पर प्रश्न करते न्यायाधीश

सूप्रीम कोर्ट विवाद में सुलह की संभावना आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -