रसायन मुक्त वस्तुओं में यकीन रखती हूं- भूमि
रसायन मुक्त वस्तुओं में यकीन रखती हूं- भूमि
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि, वह मेकअप करना पसंद करती है. हाल ही में हुए स्किन और हेल्थ केयर ब्रांड डिवाइन ऑर्गेनिक्स लॉन्च करने पहुंची है. इस दौरान भूमि का कहना है कि, "मुझे मेकअप करना पसंद है, यहां तक की मैंने बहुत कम उम्र से ही मेकअप करना शुरू कर दिया था. मैं घरेलू उपचारों और जितना हो सके रसायन मुक्त वस्तुओं का उपयोग करने में यकीन रखती हूं, यहां तक कि मेरे खान-पान की आदतों में भी यही बात लागू होती है.

आगे भूमि ने कहा कि, "मेरे जैसे लोग जो प्राकृतिक चीजों और घरेलू उपचारों का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं, उन्हें भी रासायनिक चीजों का सामना करना पड़ता है. हम जो कुछ भी करते हैं- जिस हवा में हम सांस लेते हैं, हम जो खाना खाते हैं, वे सब कुछ विषाक्त और रासायनिक पदार्थों से भरे हैं." भूमि ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'दम लगा के हईशा' के जरिये की थी.

बता दे कि, भूमि पेडनेकर ने ग्लैमर दुनिया में आने से पहले यश राज के बैनर के नीचे सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया था. दिलचस्प बात तो यह है कि, भूमि को फिल्म 'दम लगा के हईशा' के लिए "फिल्मफेयर अवॉर्ड, प्रोड्यूसर्स गिल्ड फिल्म अवॉर्ड्स, स्क्रीन अवार्ड्स, ज़ी सिने अवार्ड्स, स्ट्रडस्ट अवार्ड्स, बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवार्ड्स और इंटरनेशनल फिल्म अकादमी पुरस्कार सहित 6 पुरस्कार प्राप्त हुए हैं.

ये भी पढ़े

गुमनामी में जी रहे, दीपक तिजोरी की दर्द भरी कहानी

फिर विवादों में फंसे ऋषि कपूर

रेलवे ट्रेक से मिला ICAS अधिकारी का शव

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -