अपने शानदार लुक और जबरजस्त फीचर्स के साथ मार्केट में आई Benelli TNT 125
अपने शानदार लुक और जबरजस्त फीचर्स के साथ मार्केट में आई Benelli TNT 125
Share:

इटेलियन में नयी जनरेशन को देखते हुए कम्पनी अपनी नयी बाइक टीएनटी 125 मार्केट में उतारने वाली है जैसे जैसे इस बाइक के बारे में लोगो को पता चल रहा है लोग इसे खरीदने के लिए बेकाबू हो रहे है क्योकि यह बाइक इतनी स्टायलिश और दमदार है की लोग इस बाइक को देखते ही पसंद कर रहे है.
 
यह बाइक टीएनटी 25 का छोटा रूप माना जा रहा है सबसे पहले बेनेली टीएनटी 125 को टेस्टिंग के लिए सिर्फ कुछ मार्केट में रखा जाएगा. मार्केट में इसके बिजनेस को देखने के बाद इस बाइक को बाकी मार्केट में उतारेंगे. आपको बता दें की इस बाइक का डिज़ाइन इतना स्टायलिस है की नयी युवा पीढ़ी को यह बाइक बहुत पसंद आएगी.
 
यह बाइक बेनेली टीएनटी 125 में शार्प हेडलैम्प्स दी गई हैं, जो कि एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ आती है इसका स्टील फ्रेम और ड्यूल एग्जॉस्ट सेटप इसको स्पोर्ट भी करता है और स्टायलिस लुक भी देता है इस बेनेली टीएनटी मोटरसाइकल में 125सीसी सिंगल सिलिंडर दिया है, और  फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है जो कि 11 बीएचपी का पावर और 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है. इस बाइक के भार की बात करे तो इस बाइक का वजन 124 किलोग्राम है. इसमें 7.2 लीटर ईंधन एक वक्त में स्टोर किया जा सकता है.
 
बेनेली टीएनटी 125 मोटरसाइकल में अपसाइड डाउन फॉर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन सेटप दिया गया है. ब्रेक की बात करे तो आगे के पहिये में 220एमएम और पिछले पहिये में 190एमएम का ब्रेक दिया गया है. सेफ्टी के मद्देनजर इस बाइक में बेनेली का लिंक्ड ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है.

 

 

 

 

जानिए भारत की 4 स्पोर्ट्स बाइक के बारे में

 

रॉयल एनफील्ड जल्द आएगी मॉडिफाइड कलर में

अमेरिकन मोटरसाइकिल कंपनी ने भारतीय बाजार में उतारी दो बाइक

कावासाकी ला रही है जानदार कलर और शानदार ग्राफिक्स वाली बाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -