Bigg Boss 11 : सलमान को डायरेक्ट पापा बनने की एडवाइज दी रानी मुखर्जी ने
Bigg Boss 11 : सलमान को डायरेक्ट पापा बनने की एडवाइज दी रानी मुखर्जी ने
Share:

बिग बॉस में वीकेंड का वार का हिस्सा बनी रानी ने सलमान से कुछ ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर सलमान कुछ कह ही नहीं पाए। जी दरअसल में यह तय हुआ था की रानी मुखर्जी बिग बॉस के सेट पर आने वाली है और यह बात भी सभी को पता थी कि अगर सेट पर रानी आएँगी तो सलमान की शादी की बात जरूर होगी। ठीक ऐसा ही हुआ। रानी सेट पर आई तो उन्होंने सलमान को शादी करने के लिए नहीं कहा, बल्कि वे बोली की अब सलमान को शादी करने की बजाय सीधे पापा ही बन जाना चाहिए। इस बात पर सलमान कोई जवाब नहीं दे पाए।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो बिग बॉस के सेट पर सलमान की शादी को लेकर रानी मुखर्जी ने उनकी खूब खिंचाई की, जिस पर सलमान भी कुछ नहीं कह पाए। रानी ने तो ये तक कहा की जल्दी ही सलमान को पापा बन जाना चाहिए ताकि उनकी बेटी आदिरा उनके बच्चो के साथ खेल सके। आप सभी को पता हो कि सलमान और रानी की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोगो को काफी पसंद आई है और ये दोनों ऑफस्क्रीन भी काफी अच्छे दोस्त रहे है। बिग बॉस ट्विटर चैनल ने शेयर किया ये वीडियो।

इन्हे कई मूवीज में देखा गया है। बिग बॉस के सेट पर रानी अपनी आने वाली मूवी हिचकी के प्रमोशन के लिए आई थी। जी उनकी यह मूवी 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस मूवी में रानी नैना माथुर का किरदार निभा रहीं है जिन्हे बार वार हिचकी आती है। अब बात करें बिग बॉस की तो सभी को इंतज़ार है विनर के नाम का।

सलमान के साथ की इस हरकत की वजह से अर्शी हुई बदनाम

Bigg Boss 11 : घर से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 11 के ऑडिशन में फीमेल फैंस की मांग की थी इस कंटेस्टेंट ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -