Bigg Boss 11 : विकास के राज में पहनी शिल्पा ने साडी, बनी सेक्सी लेडी
Bigg Boss 11 : विकास के राज में पहनी शिल्पा ने साडी, बनी सेक्सी लेडी
Share:

बिग बॉस 11 के घर में जल्द ही ये पता चलने वाला है कि इस शो का विनर कौन होगा। इन दिनों बिग बॉस के घर में तानाशाह बने विकास अपनी मनमानी कर रहें है। जी हाँ शो में अब केवल चार कंटेस्टेंट बचे हुए है जिन्हे टास्क दिए जा रहें है और वे टास्क को पूरा भी कर रहें है। ऐसे में इन दिनों जो टास्क दिया गया है उसका नाम विकास सिटी है। इस टास्क में विकास सभी पर अपना हुकुम चलाते नजर आ रहें है।

टास्क में पुनीश बाहर हो चुके है क्योंकि उन्हें विकास ने गंजा होने को कहा था लेकिन उन्होंने इसके लिए साफ़ इंकार कर दिया था इस वजह से उन्हें टास्क से बाहर कर दिया गया और उन्हें मिलने वाले तीन लाख रूपये भी अब विकास के नाम कर दिए गए है। इसके बाद विकास ने हिना और शिल्पा से कई अजीबोगरीब काम करवाए। अभी हाल ही में ट्विटर पर एक ट्वीट किया गया है जिसमे लिखा है Prize money ki lalach me vikas gupta ne apni maa ko bhi ni chora aur unki photo kuchalwa di paaon ke niche #BBSneakPeek pic.twitter.com/ktGG0KaayW — The Reality Shows (@TheRealityShows) January 12, 2018 जी दरअसल में विकास ने शिल्पा और हिना को साड़ी पहनकर घर का पूरा काम करने को कहा, जिसमे केवल शिल्पा ने साडी पहनी और हिना ने नहीं।

शिल्पा साडी पहनने के बाद बहुत ज्यादा ही खूबसूरत लग रहीं थी इस वजह से उन्हें पुनीश सेक्सी लेडी तक कह गए। विकास और पुनीश दोनों को ही शिल्पा बहुत प्यारी लगी। वही शिल्पा ने घर में साडी पहनकर डांस करते हुए काम किया और वे कह रहीं थी कि "मैं तुम लोगों की....।" ये कहते हुए शिल्पा रूप गई और अपना सेंटेंस पूरा नहीं किया। इस टास्क में शिल्पा और विकास के बीच प्यार भी देखा गया। विकास ने शिल्पा को और शिल्पा ने विकास को अपने हाथो से राबड़ी खिलाई और भी बहुत कुछ ऐसा हुआ जो हम सोच भी नहीं सकते थे।

Bigg Boss 11 : घर से बेघर हुए इन कंटेस्टेंट्स ने की पार्टी

Bigg Boss 11 : हिना भले ही विनर ना हो लेकिन स्टाइलिश क्वीन जरूर है

big boss 11 : अब तो खान ने भी कह दिया की शिल्पा होंगी इस सीजन की विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -