टीवी शोज में काम करने से साफ़ इंकार किया बिग बॉस सीजन 11 की विनर ने
टीवी शोज में काम करने से साफ़ इंकार किया बिग बॉस सीजन 11 की विनर ने
Share:

बिग बॉस 11 की विजेता बनी अंगूरी भाभी उर्फ़ शिल्पा शिंदे बन चुकी है। शिल्पा को शुरू से ही कहा जा रहा था कि वे ही इस शो की विनर बनेगी। ऐसे में घर से निकलने के बाद शिल्पा काफी खुश नजर आई और उन्होंने कई ट्वीट भी किए। अभी हाल ही में शिल्पा ने एक इंटरव्यू भी दिया जिसमे वे ये कहती नजर आई कि अब वे किसी भी शो को नहीं करना चाहती है। जी हाँ अभी हाल ही में शो जीतने के बाद शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया, "मैं टेलीविजन के बजाय फिल्मों में काम करना चाहूंगी. कई सालों तक काम करने के बाद इस उद्योग के लोगों खासकर 'भाबीजी घर पर हैं' के निर्माताओं ने मेरे साथ जैसा व्यवहार किया, उससे मैं बेहद निराश हूं. मैं अब टीवी उद्योग में और काम नहीं करना चाहती."

आप सभी को पता ही होगा कि शिल्पा टीवी शो "भाभीजी घर पर है" में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी है और अब वहीं इस किरदार को सुभांगी अत्रे निभा रहीं है। शिल्पा ने इस शो को यह कहकर छोड़ा था कि इस शो के निर्माता संजय कोहली यौन उत्पीड़न करते है और उन्होंने इसके बाद उनपर यौन उत्पीड़न शिकायत भी दर्ज कराई थी।

शो से निकलने के बाद शिल्पा से ये भी पूछा गया कि क्या वह अपनी जीत को लेकर सुनिश्चित थीं तो उन्होंने कहा, "हालांकि, मैं शुरू से ही जानती थी कि मैं इस शो को जीतने की हकदार हूं. 'बिग बॉस' के घर के अंदर की दुनिया बिल्कुल अलग है. यह सफर ढेर सारी भावनाओं और उतार-चढ़ाव के साथ रहा. फिलहाल मैं इस बारे में बात करने को लेकर थोड़ी अभिभूत हूं लेकिन निश्चित तौर पर मैं खुश हूं कि मैं जीत गई." आखिर शिल्पा रियलिटी शो बिग बॉस सीजन इलेवन की विनर बन ही गई है।

बिग बॉस Viewers ने किया कलर्स चैनल से ये सवाल

विनर बनने के बाद शिल्पा ने की इमोशनल कर देने वाली ट्वीट

Bigg Boss 6 की विनर ऐसे एन्जॉय कर रही हैं अपनी लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -