ग्रैंड फिनाले से पहले खुले सबकी चहिती कंटेस्टेंट के अनजाने राज
ग्रैंड फिनाले से पहले खुले सबकी चहिती कंटेस्टेंट के अनजाने राज
Share:

आज ये पता चलने वाला है कि बिग बॉस सीजन 11 का विनर कौन होगा। सभी की जुबान पर केवल एक ही नाम है और वो है शिल्पा। अब अभी हाल ही में शिल्पा के कई राज सामने आए है जो बिग बॉस में रहने वाले कंटेस्टेंट्स ने खोले है। जी हाँ घर के अंदर कई बार शिल्पा के ऐसे-ऐसे राज से परदे उठे है जिन्हे आप नहीं जानते होंगे। आइए आज हम आपको बताते है। शिल्पा के बारे में ये पता चला है कि वो सोते वक्त एक ख़ास चीज़ लिए बिना नहीं सोती है और उस ख़ास चीज का नाम है विक्स बाम। जी हाँ एक बार आकाश ने शिल्पा का यह राज सभी के सामने खोलते हुए कहा कि मैं इनका विक्स बाम फेंक दूंगा। क्योंकि उन्हें बिना विक्स के नींद नहीं आती है।

इसी के साथ एक बार विकास ने शिल्पा का राज खोलते हुए यह बात कहीं थी कि शिल्पा पूरे दिन किचन में रहती हैं फिर ज्यादा खाना बनाती हैं। ज्यादा बनाने की वजह से वो बासी बच जाता है और बचने के बाद शिल्पा वही बासी खाना खाती हैं और दूसरों को खिलाती हैं। इस वजह से उन्हें कब्ज हो जाती हैं और वह पेट साफ होने का पाउडर लेती हैं। मैं उनका यह पाउडर नष्ट कर दूंगा ताकि उनका पेट साफ नहीं होगा।

इसके बाद एक बार हिना ने भी शिल्पा की कमजोरी बताई थी उन्होंने कहा था कि शिल्पा सॉक्स के बिना नहीं रह पाती है उन्हें सॉक्स की आदत है। इसी के साथ एक बार पुनीश ने भी कहा था कि शिल्पा को पास घर में केवल दो चप्पल हैं जिसे मैं काट दूंगा। इस तरह शिल्पा के बारे में कंटेस्टेंट्स ने कई राज खोले थे।

Bigg Boss 11: सीजन 10 के फाइनलिस्ट की नजर में इन्हे बनना चाहिए विनर

बिग बॉस में प्राइज़ मनी के लिए नहीं बल्कि फेम के लिए आया था ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 11: सीजन 10 के फाइनलिस्ट की नजर में इन्हे बनना चाहिए विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -