Bigg Boss 11: अब एक बार फिर से साथ नजर आएँगे शिल्पा और विकास
Bigg Boss 11: अब एक बार फिर से साथ नजर आएँगे शिल्पा और विकास
Share:

बिग बॉस 11 के विनर की जानकारी हम सभी को मिल चुकी है। जी हां इस शो की विनर रहीं है शिल्पा शिंदे जो बहुत ही खूबसूरत है। शिल्पा की पॉपुलरिटी अंगूरी भाभी के तौर पर होती रहीं है और इन्हे लोग अंगूरी भाभी के नाम से जानते भी है। ऐसे में अब विनर की हकदार बन चुकी शिल्पा ने अपने साथ रहे तीन कंटेस्टेंट को पछाड़कर खिताब अपने नाम किया है। अब खबर है कि जल्द ही शिल्पा विकास के साथ काम करने वाली है, जी हाँ वे विकास के साथ काम करने को तैयार है और उस काम की स्क्रिप्ट भी इन्होने रेडी कर ली है।

शिल्पा शुरू में जब घर में रहीं थी तब वे विकास की दुश्मन बनी थी और उसके बाद दोस्त। ऐसे ही दुश्मनी और दोस्ती का सिलसिला चलता रहा और आखिरी में दोनों दोस्त बनाकर घर से बाहर आए। वहीं बात करे शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज की तो वे भी शिल्पा के फेवर में एक ऐसा ट्वीट कर चुके है जिसे पढ़कर सभी को ख़ुशी हुई।

जी दरअसल में रोमित ने लिखा था "फैन्स और वेलविशर्स को थैंक्स आप बेस्ट कैंडिडेट को सपॉर्ट कर रहे हैं। हम सभी जानते हैं कि असली विनर कौन है? गॉड ब्लेस.... "Shilpa Shinde For The Win।" इस ट्वीट को पढ़कर सभी काफी खुश हुए थे। आप सभी को पता हो कि शिल्पा रोमित से शादी करने वाली थी लेकिन शादी के एक महीने पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Flashback Big Boss 7 : अब तक की सबसे भद्दी लड़ाई कुशाल और तनीषा की थी

Bigg Boss 11: सीजन 10 के फाइनलिस्ट की नजर में इन्हे बनना चाहिए विनर

(Video) बिग बॉस देखने में सबसे आगे है ये देश, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -